राजस्थान के इस शहर की नई कलेक्टर बनीं IAS टीना डाबी.. रेगिस्तान-झरनों के बीच गुज़र रहा जीवन

Ias टीना डाबी की हाल ही में जैसलमेर के बाद अब राजस्थान के दूसरे शहर में कलेक्टर के रूप में पोस्टिंग हुई है। टीना की नई पोस्टिंग वाली जगह भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं है। देखें राजस्थान में घूमने की जगह, आईएएस टीना डाबी की पोस्टिंग कहां हुई है।

कहां हुई है टीना डाबी की पोस्टिंग
01 / 05

कहां हुई है टीना डाबी की पोस्टिंग

यूपीएससी टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी की हाल ही में राजस्थान के बाढ़मेर में पोस्टिंग हुई है। खूबसूरती में बाढ़मेर भी राजस्थान के दूसरे शहरों से कम नहीं है।

महाबार
02 / 05

महाबार

राजस्थान के सैंडड्यून्स का नज़ारा देखना है, तो बाढ़मेर के महाबार सैंडड्यन्स विजिट किए जा सकते हैं। शाम के वक्त तो यहां कि खूबसूरती देखने लायक होती है।

किराडू मंदिर
03 / 05

किराडू मंदिर

बाढ़मेर का किराडू मंदिर एक मस्ट विजिट जगह है, मान्यताओं के अनुसार शाम होने के बाद जो कोई भी इस बेहद खूबसूरत मंदिर में रह जाता है। वो पत्थर का बन जाता है। इस मंदिर की नक्काशी तो यहां से दिखना वाला व्यू वाकई कमाल है।

जसाई फॉल्स या कुंडेश्वर वॉटरफॉल्स
04 / 05

जसाई फॉल्स या कुंडेश्वर वॉटरफॉल्स

बाढ़मेर के आस पास एक दो छोटे छोटे वॉटरफॉल्स भी हैं, जहां पर इस सुहाने बारिश वाले मौसम में विजिट करना एकदम ही बढ़िया हो सकता है।

गढ़ मंदिर
05 / 05

गढ़ मंदिर

बाढ़मेर शहर का खूबसूरत नज़ारा देखना है तो वहां का गढ़ मंदिर मस्ट विजिट है। इसी के साथ साथ बाढ़मेर फोर्ट भी विजिट करना ही चाहिए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited