आज का धनु राशिफल, 11 दिसंबर 2022: काम और कारोबार में मिलेगा बड़ा लाभ, बस सूझबूझ से लें काम

Aaj Ka Dhanu Rashifal 11 December 2022, Sagittarius Horoscope Today in Hindi: आपके लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। क्योंकि आज आपको कारोबार के क्षेत्र में कोई बड़ा लाभ मिलने वाला है, जिसकी कल्पना भी आपने नहीं की थी। पर फिर भी कहीं कोई गलती न हो जाए इसके लिए सूझबूझ से काम लेना होगा।

Dhanu Rashifal Today

Dhanu Rashifal, 11 December 2022

Aaj Ka Dhanu Rashifal 11 December 2022, Sagittarius Horoscope Today in Hindi: धनु (Sagittarius) – अपनों को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करनी होगी ताकि घर परिवार में रिश्तों को संभाला जा सके और रिश्तों का सुख हर रूप से बना रहे। अपने बनते बिगड़ते विचारों को थाम लेने की भी जरूरत पड़ेगी।
क्या करें – हालात आपके लिए कई रूप से संभले हुए हैं और आपको अपनों के प्रति हर तरह की सूझबूझ बनाए रखने की भी जरूरत है। रिश्तों की वजह से कितना लाभ हो रहा है या कितनी हानी हो रही है ऐसा सोचने से बचने की जरूरत है।
क्या न करें – काम और कारोबार के क्षेत्र में किसी भी तरह के मतभेद में पड़ना ठीक नहीं है। अपने मन में कोई ऐसा अविश्वास न बनाएं जिसके चलते आपके अपने प्रदर्शन में कमी आती चली जाए इसलिए कोई ऐसा विकल्प न टटोलें जिसमें आपका नुकसान छुपा हुआ हो।
धन दौलत – कामकाज से लाभ बना हुआ है और यह बहुत बड़ी बात है। इसी के चलते आपकी समृद्धि में भी इजाफा हो रहा है पर इस समय सबसे बड़ी बात यह है की आपके जीवनसाथी ने आपको हर तरह का सहयोग दिया है और आपकी खुशियों में इजाफा करने में अपना पूरा योगदान दिया है।
खर्चे और नुकसान – तकदीर के भरोसे कोई ऐसा बड़ा कदम न उठायें जो आपके खर्चों को बढ़ाता चला जाए या आपके लिए नुकसान जैसी स्तिथि बनाता चला जाए क्योंकि नुकसान से आपके पैसे के लेनदेन पर भी असर पड़ सकता है जो बड़ी समस्या का कारण बन सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited