आज का धनु राशिफल, 27 नवंबर 2022: निजी जीवन की खुशियां हर सूरत में बनाए रखें, न करें व्यर्थ के खर्च

Aaj Ka Dhanu Rashifal 27 November 2022, Sagittarius Horoscope Today in Hindi: निजी जीवन की खुशियां हर सूरत में बनाए रखें। वही आपकी ताकत है और वही आपकी मेहनत है। व्यर्थ में अपने खर्चो को बढ़ाते चले जाएं। जानिए धनु राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन।

Aaj Ka Dhanu Rashifal 27 November 2022, Sagittarius Horoscope Today in Hindi: अपने व्यवहार में बहुत सारा परिवर्तन लाना होगा और जिन चीजों की वजह से आप परेशान रहे हैं, उन्हीं चीजों में अच्छाई ढूंढने को कोशिश करनी होगी. पर जिंदगी का सुकून पाने का यह मतलब नहीं है कि आप व्यर्थ में अपने खर्चो को बढ़ाते चले जाएं और अपने लिए नुकसान की स्थिति बनाते चले जाएं।
क्या करें –निजी जीवन की खुशियां हर सूरत में बनाए रखें और वही आपकी ताकत है और वही आपकी मेहनत है जिसे बनाए रखते हुए आप घर-परिवार के माहौल को बेहतर कर सकते हैं. थोड़ी सी कोशिश से ही यह सब कुछ संभव हो पाएगा और आगे बढ़ता हुआ हर छोटा कदम आपको नई मंजिलों से रूबरू कराता चला जाएगा.
क्या न करें –कोई ऐसी चुभती हुई बात ना कहें जो रिश्तों को बिगाड़ती चली जाए इसलिए अपने रवैये को इतना भी सख्त ना बनाएं कि लोग आपसे किनारा करना शुरू कर दें.
धन-दौलत - अपनी आमदनी को किसी भी तरह के खतरे में डालते चले जाना ठीक नहीं है इसलिए पैसे को बचाना सीख लें और अपनी आमदनी का कुछ अंश किसी ऐसी बचत में लगा दें जिसके बारे में आप फिर कई वर्षो तक भूल जाएं ताकि वो पैसा आपकी भविष्य में मदद करता चला जाए.
प्यार-मुहब्बत - किसी प्यार-मुहब्बत के रिश्ते को बढ़ावा देने के लिए आपको अभी भी थोड़ा सा धैर्य बनाए रखना होगा. आपने अपनों के प्रति अच्छाई बनाई है पर मतभेद की स्थिति उसमें मुश्किलें पैदा कर सकती है और इसलिए पैसे से जुड़े किसी भी तरह के विचार-विमर्श में आपको संभलना होगा ताकि आपकी ओर से किसी भी तरह की गलती ना होती चली जाए.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited