आज का कन्या राशिफल, 29 दिसंबर 2022:समय अच्‍छा है लोगों से तालमेल बनाकर रखें

Aaj Ka kanya Rashifal 29 December 2022, Virgo Horoscope Today in Hindi: अपनी मेहनत को तकदीर के भरोसे छोड़ने की गलती बिल्कुल न करें। किसी जमीन ज़्यादाद से जुड़े निवेश का विचार हो सकता है । पैसे की स्तिथि ठीक भी है और उसे बेहतर भी किया जा सकता है। कुल मिलाकर अच्छा समय है जिसका पूरा फायदा उठाया जा सकता है।

Kanya Rashifal Today

Virgo Horoscope 29 December 2022

Aaj Ka kanya Rashifal 29 December 2022, Virgo Horoscope Today in Hindi: कन्या (Virgo)हालात ही कुछ ऐसे बन रहे हैं की आपको लोगों की जरूरतों को पूरा करना पड़ेगा पर इस चीज का एक दूसरा पहलु भी है, जितना लोगों से तालमेल बेहतर करते चले जाएंगे उतना ही अपनी आर्थिक स्तिथि को संभालने में मदद भी मिलती चली जाएगी, कुल मिलाकर अच्छा समय है जिसका पूरा फायदा उठाया जा सकता है।
क्या करें – अपनी सूझबूझ बनाए रखने का समय है। लोग आपकी इस अच्छाई की तारीफ भी करते चले जाएंगे और सबकुछ आपके अनुकूल बनता भी चला जाएगा।
क्या न करें – अपनी मेहनत को तकदीर के भरोसे छोड़ने की गलती बिल्कुल न करें। मेहनत करना अच्छा नहीं लग रहा, इसलिए उतार-चढ़ाव हैं। अपने मन में किसी भी तरह की दुविधा को बढ़ाते चले जाने से भी कोई लाभ नहीं होता।
जमीन ज़्यादाद – किसी जमीन ज़्यादाद से जुड़े निवेश का विचार हो सकता है पर आपको दस्तावेजों को और कानूनी प्रक्रिया को भली भांति समझने की जरूरत पड़ेगी तब जाकर आपका निवेश संभव हो पाएगा।
धन दौलत – पैसे की स्तिथि ठीक भी है और उसे बेहतर भी किया जा सकता है। खासकर अपनी बचत को समझने और संभालने के लिए कई तरह के विचार हो सकते हैं आपके मन में जिसमें भरोसा बनाए रखने की भी जरूरत पड़ सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited