आज का कर्क राशिफल, 18 नवंबर 2022: आर्थिक स्थित को संभालना जरूरी, रिश्ते में आएंगे उतार-चढ़ाव

Aaj Ka Kark Rashifal 18 November 2022, Cancer Horoscope Today in Hindi: कर्क राशिवाले अपने खर्चो को इतना ना बढ़ा लें कि उसका बुरा असर पड़ना शुरू हो जाए। रिश्ते में अभी भी उतार-चढ़ाव है। जानिए कर्क राशिवालों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन।

Aaj-Ka-Rashifal-Today-Cancer-Horoscope

Cancer Horoscope 2022

Aaj Ka Kark Rashifal 18 November 2022, Cancer Horoscope Today in Hindi: अपनी प्रेरणा जगेगी तो आप कोशिश करेंगे और कोशिश कामयाब जरूर होगी क्योंकि यह समय आपके लिए अच्छा बना हुआ है जो आपके लिए हर तरह के रास्ते खोल सकता है पर वो रास्ता मेहनत से जुड़ा हुआ है और मेहनत से ही आपका भविष्य बनेगा।
क्या करें –अपनी आर्थिक स्थिति को संभाले रखना और बढ़ाते चले जाना इस समय संभव है क्योंकि आप बहुत सूझबूझ के साथ अपने कदम आगे बढ़ा रहे हैं। रोजमर्रा के खर्चो को काबू में लाया जा सकता है जिसके चलते बहुत सारी चीजें वैसे ही संभली रहें।
क्या न करें –पहली बात तो अपनी कोशिशों को कम ना करें और दूसरी बात अपने खर्चो को इतना ना बढ़ा लें कि उसका बुरा असर पड़ना शुरू हो जाए। आपकी आर्थिक स्थिति इस समय अच्छी है पर व्यर्थ में अपना नुकसान करते चले जाना भी ठीक नहीं है इसलिए अपनी आमदनी पर भी नजर रखनी होगी पर अपने खर्चो को भी बांध लेने की जरूरत पड़ेगी ताकि कोई गलती ना होती चली जाए।
प्यार-मुहब्बत - आपने किसी प्यार-मुहब्बत के रिश्ते के प्रति बहुत सारा समर्पण दिखाया है पर उस रिश्ते में अभी भी उतार-चढ़ाव है। अगर आपके काम और कारोबार की स्थिति आपके प्यार-मुहब्बत के फैसले पे आड़े आ रही है तो आपको अपनी प्राथमिकताओं को समझने की जरूरत है। पहले अपना काम जमा लीजिए, उसके बाद किसी रिश्ते को बढ़ावा देने की कोशिश कीजिए।
धन-दौलत - धन-दौलत की स्थिति भाग्यशाली रूप से बेहतर हो रही है, पर सिर्फ पैसा आ जाना ही पूरी बात नहीं होती, अगर वो पैसा आपके काम और कारोबार के माध्यम से आए तो उसका अच्छा असर बहुत दूर तक देखने को मिलता है इसलिए काम और कारोबार को बढ़ावा देने की कोशिश तो आपको करनी ही पड़ेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited