आज का कुंभ राशिफल, 11 दिसंबर 2022: राजमर्रा की चुनौतियों को न करें नजरंदाज, पड़ सकते हैं मुश्किल में

Aaj Ka Kumbh Rashifal 09 December 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: यह समय आपके लिए ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में अगर आप किसी चीज को नजरंदाज करते हैं तो चुनौतियां और भी बढ़ सकती है। इसलिए आपको अपनी मेहनत और कोशिशों को बरकरार रखनी होगी। तभी सारी मुश्किलों का सामना आप कर सकेंगे।

Kumbh Rashifal Today

Kumbh Rashifal, 11 December 2022

Aaj Ka Kumbh Rashifal 09 December 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: कुम्भ (Aquarius) – रिश्तों को बढ़ावा देने से पहले आप अपनी आर्थिक स्तिथि को बेहतर करना चाह रहे हैं और इसलिए आपके जिंदगी के फैसले बहुत सारी चीजों पर टिके हुए हैं जिन्हें एक एक करके संभालने की जरूरत पड़ सकती है।
क्या करें – पैसे की स्तिथि भी ठीक है और कई तरह के अच्छे विकल्प भी हैं आपके सामने जिसके चलते काम और कारोबार में नई योजनाएं बन सकती है। लोग भी आपको कोई न कोई ऐसी सलाह दे रहे हैं जिसके बारे में आप सोच विचार कर रहे हैं।
क्या न करें – रोजमर्रा की रुकावटों को नज़रअंदाज़ करते चले जाना ठीक नहीं है। हो सकता है उसके पीछे भी कोई न कोई ऐसा कारण हो जिसके चलते आप सही फैसले कर पाएं। जो भी आप प्रयास कर रहे हैं उसमें लोगों का सहयोग मिलने में कोई कमी नहीं है।
धन दौलत – आर्थिक स्तिथि ठीक है और तकदीर आपका साथ निभा रही है। आपकी अपनी कोशिशों से भी लाभ हो रहा है और अचानक लाभ के योग भी बने हुए हैं। यह सारी चीजें आपके फैसलों में मददगार हो सकती हैं।
काम और कारोबार – काम और कारोबार को स्थिरता की नजर से भी देखना होगा। लोगों के सहयोग को भी भली भांति समझना होगा क्योंकि उसी की वजह से आप अपनी प्रेरणा को जगाने की कोशिश कर रहे हैं पर मेहनत का रास्ता अभी भी धुंधला ही नजर आ रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited