आज का कुम्भ राशिफल, 29 दिसंबर 2022: कोशिश करते रहने से धन लाभ होगा, हर तरफ से स्थिरता बनाएं रखें

Aaj Ka Kumbh Rashifal 29 December 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: कुम्भ राशि वाले लोग, मेहनत और काम में मक्कारी बिल्कुल न करें। क्योंकि इन्हीं से समय संतुलन में रहेगा और धन की प्राप्ति होगी। साथ ही रोजमर्रा के मुद्दों से निपटने में लापरवाही न करें, दिक्कत हो सकती है।

कुम्भ राशिफल

कुम्भ राशिफल, 29 दिसंबर

Aaj Ka Kumbh Rashifal 29 December 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: कुम्भ (Aquarius)धन लाभ बना है और मुश्किल परिस्थितियों से भी हालात बेहतर हुए ही हैं। इस चीज का अच्छा असर यह हुआ की आपका भरोसा भी बढ़ता चला गया है।
क्या करें रोजमर्रा की मुश्किलें हैं पर आप उन्हें फिर से संभाल पाएंगे। अगर इस समय सही रूप से मनन करेंगे तो आप उन गलतियों को भी समझ पाएंगे जो इस समय हो रही हैं।
क्या न करें काम और कारोबार में स्थिरता बनाए रखना बहुत जरूरी है। अपनी कोशिशों को लगातार बनाए रखना होगा और आपको अच्छे नतीजे भी मिलते चले जाएंगे और अपनी कोशिशों को धार देने के लिए आपको खुद पर भरोसा भी करना होगा ताकि आपकी ओर से किसी भी तरह की गलती न होती चली जाए।
तकरार और झगड़े सबकुछ संभला हुआ है पर तकरार का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि आप व्यर्थ की बहस में पड़ते चले जा रहे हैं और इसी से दूर रहने की जरूरत है। लोगों की बात ज्यादा सुनेंगे तो फायदा होगा।
तकदीर और भाग्य तकदीर ने आपका हर तरह से साथ निभाया है पर रोजमर्रा के मुद्दों को संभालने के लिए आपकी ओर से बहुत सारी कमियाँ नजर आ रही हैं जिस ओर ध्यान तो आपको देना ही पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited