आज का कुम्भ राशिफल, 30 दिसंबर 2022: उधार लेना पड़ सकता है भारी, संभलकर करने होंगे सारे फैसले

Aaj Ka Kumbh Rashifal 30 December 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: मन विचलित करने वाला समय चल रहा है, इस स्थिति में जरूरी है कि आप खुद को काबू में रखे। किसी भी तरह की जल्दबाजी करने से खास बचे खासतौर से पैसे से संबंधित फैसले बहुत सोच समझकर करें।

कुम्भ राशिफल

कुम्भ राशिफल, 30 दिसंबर

Aaj Ka Kumbh Rashifal 30 December 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: कुम्भ (Aquarius)मिला-जुला सा समय है. पैसे की स्थिति आमदनी के रूप में बनी हुई है और खर्चो की स्थिति नुकसान के रूप में थम नहीं रही, हर चीज परिवर्तनशील है और उतार-चढ़ाव ऐसा है जो पकड़ में नहीं आ रहा, ऐसे में बहुत सारा संयम बनाए रखने की जरूरत पड़ती है.
क्या करें बढ़ते हुए खर्चो को संभालना होगा ताकि किसी भी तरह के नुकसान से बचा जा सके. किसी भी तरह का जोखिम इस समय आपको मुश्किलों में डाल सकता है.
क्या न करें उधार ले के अपनी पैसे की जरूरतों को पूरा करता चले जाना ठीक नहीं क्योंकि ऐसा करने से आप अपने लिए बहुत बड़ी मुसीबतों को बुलावा देते चले जा रहे हैं. अपनी देनदारी को बढ़ा के अपनी समृद्धि को बढ़ाने का आभास कभी भी सुख नहीं दे सकता.
धन-दौलत - आर्थिक स्थिति को बनाए रखने के लिए आपको अपनी बचत को बढ़ाना पड़ेगा और किसी भी तरह के बढ़ते हुए खर्चो पर एक नजर रखनी होगी, और हर फैसला दिल के बजाय दिमाग से करना होगा.
रूकावटें और चुनौतियां - रोजमर्रा की रूकावटें बहुत सारा उतार-चढ़ाव दिखा रही हैं. बदलता हुआ समय है और आपने अपनी मुश्किलों को संभालने का प्रयास किया है और आने वाले दिनों में आपकी लाभ की स्थिति फिर से बन सकती है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited