आज का कुंभ राशिफल, 30 नवंबर 2022: किसी भी वजह से न करें अपना नुकसान

Aaj Ka Kumbh Rashifal 30 November 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: खर्चे और नुकसान – खर्चे बढ़े हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि यह समय ही ऐसा है जो आपके लिए दबाव बढ़ा सकता है इसलिए किसी भी तरह का परिवर्तन करना इस समय आपके हित में नहीं है, सिर्फ पैसे को आधार बनाकर ऐसा फैसला भी न करें जिसके चलते कोई नुकसान होता चला जाए।

Aaj Ka Kumbh Rashifal 30 November 2022

आज का कुंभ राशिफल, 30 नवंबर 2022

Aaj Ka Kumbh Rashifal 30 November 2022, Aquarius Horoscope Today in Hindi: कुम्भ (Aquarius) – मन में बिठाई हुई जो भी उलझनें हैं उन्हें दूर करने की जरूरत पड़ेगी और उसका एक आसान तरीका यह है की आप अपनों की मदद करते चले जाएँ और अपने मन को लोगों के प्रति साफ कर लें। अगर मन में बिठाई हुई उलझनें दूर हो जाएंगी तो हालात को संभालना आसान ही होता चला जाएगा।
क्या करें – आप मेहनत करना चाह रहे हैं पर बहुत सारा उतार-चढ़ाव है पर साथ ही साथ बहुत सारा अविश्वास भी है जिसके चलते करना तो बहुत कुछ चाह रहे हैं पर कमियाँ भी नजर आ रही हैं और इसी कमी को दूर कर लेने की जरूरत है। अपनी कोशिशों पर जितना भरोसा करते चले जाएंगे उतना ही फायदा होता चला जाएगा।
क्या न करें – किसी भी वजह से अपना नुकसान न करें। पैसे के लेनदेन को भी इस रूप से समझें की कहीं उसके चलते भी आपका नुकसान तो नहीं हो रहा इसलिए अपनी आर्थिक स्तिथि को बनाए रखना और अपनी जिंदगी की स्थिरता को बनाए रखना इस समय बहुत जरूरी होगा ताकि कोई गलती न होती चली जाए।
खर्चे और नुकसान – खर्चे बढ़े हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि यह समय ही ऐसा है जो आपके लिए दबाव बढ़ा सकता है इसलिए किसी भी तरह का परिवर्तन करना इस समय आपके हित में नहीं है, सिर्फ पैसे को आधार बनाकर ऐसा फैसला भी न करें जिसके चलते कोई नुकसान होता चला जाए।
धन दौलत – पैसे की स्तिथि ठीक है पर उसे संभाले रखना बहुत जरूरी है और इस वजह से भी आपको किसी भी तरह के परिवर्तन से बचना होगा। काम और कारोबार से जुड़ी पैसे की जरूरतें भी बढ़ सकती हैं जिसकी वजह से आपको काम में पैसा लगाना पड़ सकता है, इसलिए भी योजना बनाकर चलने की जरूरत है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited