आज का मकर राशिफल, 05 जनवरी 2023: ये समय तकदीर आजमाने का नहीं है, खतरा मोल लेने से स्थिति बिगड़ सकती है

Aaj Ka Makar Rashifal 05 January 2023, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर राशि वाले लोगों को हर किसी के मतभेद दूर करने होंगे, तभी लोगों के साथ और विश्वास से आपके जीवन में शांति बरकरार रहेगी। लोगों को नाराज न करें न ही बड़े खतरे मोल लें। आर्थिक स्थिति ठीक ठाक बनी हुई है।

मकर राशिफल

मकर राशिफल, 5 जनवरी

Aaj Ka Makar Rashifal 05 January 2023, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर (Capricorn)लोगों के प्रति अपने मन को साफ करना होगा और अगर किसी भी तरह का मन में मतभेद उभरता चला जा रहा है तो उसे भी दूर करने की कोशिश करनी होगी। वैसे भी आपके सख्त होते हुए व्यवहार की वजह से लोगों के प्रति आपका मन उचाट होता चला जा रहा है।
क्या करें लोगों की नाराजगियों से बचने की जरूरत है क्योंकि यह समय व्यर्थ में तनाव को बढ़ा सकता है और आपको परेशान कर सकता है, इसलिए अपने अंदर बहुत सारी विनम्रता ले आएं ताकि लोगों से बनती हुई उलझन को संभालने में मदद मिल जाए।
क्या न करें तकदीर को आजमाने की कोशिश न करें। खतरा भरा समय है और खतरा मोल लेना ठीक नहीं है। अगर मन में किसी भी तरह के तकरार को बढ़ा लेंगे तो हालात को संभालना आसान नहीं होगा।
रिश्तेनाते रिश्तों में तनाव हो सकता है इसलिए आपको लोगों पर भरोसा करना भी होगा और उस भरोसे को जताना भी होगा पर ऐसा करते हुए आपको बहुत सारी सूझबूझ बनाए रखनी होगी ताकि कोई भी कदम उठाने से पहले एक बार फिर सोच लें।
धन दौलत पैसे की स्तिथि ठीक है और अपनों की जरूरतें भी पूरी हो रही हैं, शायद यही वजह है की आपने किसी प्यार मोहब्बत के रिश्ते में किसी का दिल जीता है पर रिश्तों को पैसे से जीतना कभी भी ठीक नहीं होता, अपनी विनम्रता से अगर किसी का दिल जीता जाए तो वो रिश्ता दूर तक साथ निभाता है।
सभी राशियों का 2023 का राशिफल । Yearly Rashifal 2023
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited