आज का मकर राशिफल, 09 जनवरी 2023: तकदीर आजमाना पड़ सकता है उल्टा, मेहनत का सहारा लेकर ही मिलेगी सफलता

Aaj Ka Makar Rashifal 09 January 2023, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर राशि के लोगों को इस वक्त सिर्फ मेहनत और लगन के साथ अपना काम करते चले जाना है। अपनी अच्छाई बनाए रखें और फिजूल ख्यालों में वक्त जाया न करें। योजनाबद्ध और सतर्क तरीके से काम काज को नई ऊंचाइयां प्रदान करें।

मकर राशिफल

मकर राशिफल, 9 जनवरी

Aaj Ka Makar Rashifal 09 January 2023, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर (Capricorn)तकदीर को आजमाते चले जाएंगे तो अपने लिए खतरा मोल लेते चले जाएंगे इसलिए अपने काम से मतलब रखें और काम में इतनी लगन पैदा कर लें की ओर विचार आपके मन में उभर ही न पाए। इसी तरह की अच्छाई को बनाए रखने से ही फायदा होगा।
क्या करें रोजमर्रा की उलझनों की वजह से लोगों की नाराजगियां बढ़ सकती हैं इसलिए आपको बहुत ज्यादा धैर्य बनाए रखना होगा पर सबसे बड़ी यह भी है की किसी भी तरह के परिवर्तन से बचना होगा ताकि आपकी जिंदगी की स्थिरता भी बनी रहे और आपका सुख और सुकून भी बरकरार रहे।
क्या न करें काम और कारोबार के क्षेत्र में किसी भी तरह की कमी न रखें। अपनी लगन को इतने ऊँचे स्तर तक ले जाएँ की आपको अपने हर पल का सदुपयोग करना पड़े। आपके अंदर वो सारी क्षमता है जिसे आप पूरी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि किसी भी तरह की कमी न रहे।
खर्चे और नुकसान खर्चों को बढ़ा लेना बहुत आसान होता है पर योजनाबद्ध रूप से चलना मुश्किल हो सकता है पर असंभव नहीं है। थोड़ी सी कोशिश से आप अपने हालात को भली भांति संभाल सकते हैं। लोगों की नाराजगियों से भी बचना होगा और किसी भी तरह के झगड़े में पड़ते चले जाने से भी बचने की जरूरत पड़ेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited