आज का मकर राशिफल, 27 दिसंबर 2022: समय चुनौती भरा है, सलाह लेकर काम करने से फायदा हो सकता है

Aaj Ka Makar Rashifal 27 December 2022, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर राशि वाले लोगों का समय अभी कुछ असंतुलित चल रहा है। आपके लिए जरूरी है कि, आप सारे फैसले और काम किसी जानकर की सलाह लेकर करें। हालांकि पैसों की स्थिति ठीक है, लेकिन खर्चे नियंत्रण से बाहर हैं।

मकर राशिफल

मकर राशिफल, 27 दिसंबर

Aaj Ka Makar Rashifal 27 December 2022, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर (Capricorn)लोगों से विचार विमर्श करना अच्छी बात है पर ऐसे में लोगों की बातों को बेहतर तरीके से समझना और भी अच्छी बात है और यही आपको इस समय करना भी पड़ेगा। किसी भी विचार विमर्श में लोगों की बात ज्यादा सुनेंगे तो फायदा आपको ही होगा।
क्या करें – रिश्तों की अच्छाई को बनाए रखना बहुत जरूरी है जबकी इस समय रोजमर्रा का तकरार भी है और रोजमर्रा की रुकावटें भी हैं जिसकी वजह से व्यर्थ में फासले पैदा होते चले जा रहे हैं। इन्हीं कमियों को संभाल लेने की जरूरत पड़ेगी।
क्या न करें – अपनी इच्छाओं को इतना न बढ़ायें की लोग उसे समझ ही न पाएं। यह समय चुनौती भरा है। मतभेद के साथ साथ रोजमर्रा की चुनौतियाँ बनी रह सकती हैं इसलिए रिश्तों के प्रति सहजता बनाए रखने की जरूरत है ताकि कोई गलती न होती चली जाए।
काम और कारोबार – काम और कारोबार में कई तरह के दबाव हैं जिन्हें संभालना पड़ेगा। कोई विकल्प बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन उसके पीछे बहुत सारी लोगों की नाराजगियाँ भी हो सकती हैं इसलिए सिर्फ लाभ का न सोचकर लोगों से तालमेल बनाने का भी सोचना होगा तभी जाकर काम और कारोबार से जुड़े फैसले करने होंगे।
धन दौलत – पैसे की स्तिथि ठीक भी है और संभली हुई भी है और अपनी समृद्धि को बढ़ावा देने का मौका भी मिल रहा है पर खर्चों का आलम कुछ ऐसा है जो पकड़ में नहीं आ रहा जिसके लिए आपको लगातार मनन करने की जरूरत पड़ेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited