आज का मकर राशिफल, 3 जनवरी 2023: लोगों को इस वक्त नाराज न करें, समय संभलकर चलने का है

Aaj Ka Makar Rashifal 3 January 2023, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर राशि के जातकों का समय वैसे तो ठीक ठाक चल रहा है। मगर फिर भी आपको थोड़ा संभलकर अवश्य ही चलना चाहिए। किसी से दुश्मनी या खतरा मोल लेने से बचे बस अपना काम मेहनत और विश्वास से करें।

मकर राशिफल

मकर राशिफल, 3 जनवरी

Aaj Ka Makar Rashifal 3 January 2023, Capricorn Horoscope Today in Hindi: मकर (Capricorn)रिश्तों से खुशियाँ पाना चाह रहे है और कोई प्यार का रिश्ता आपके जहन पर बहुत ज्यादा हावी है, ऐसा लगता है जैसे आपने अपना मन बना लिया है और आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है, ऐसे में हो सकता है अपनों को समझना में अभी थोड़ी सी कमी हो।
क्या करें नुकसान से भी बचना होगा और लोगों की नाराजगियों को भी संभालते चले जाना होगा, छोटी छोटी बातों को लेकर विचार नहीं मिल रहे तो हालात को और भी ज्यादा संभाले रखने की कोशिश करनी होगी। बहुत कुछ ठीक है पर फिर भी यह समय संभल कर चलने का इशारा कर रहा।
क्या न करें रोजमर्रा की चुनौतियों को नजरअंदाज न करें क्योंकि उसके पीछे आपकी परेशानियाँ छुपी हुई है, इसलिए तकदीर के भरोसे बिल्कुल न चले, जो कुछ बहुत अच्छा लग रहा है उसके पीछे भी मुश्किलें छुपी हुई हो सकती हैं। वैसे भी जिंदगी की परेशानियाँ दस्तक देकर नहीं आती दबे पांव आ जाती हैं।
काम और कारोबार कामकाज के प्रति आपका समर्पण बहुत अच्छा है जिसके चलते आपका भरोसा बढ़ा है और कई बार जरूरत से ज्यादा बढ़ता हुआ भरोसा भी नुकसान कर जाता हैं। आपको भी ऐसे में भविष्य के लिए बेहतर योजना बनानी होगी और अच्छे समय का फायदा भी उठाना होगा।
धन दौलत आर्थिक स्थिति ठीक है और अपनों को खुश करने के लिए आप उनके हर तरह की जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। आपकी कोशिशें अच्छी हैं पर लोगों से उलझने फिर भी बनी रह सकती है जिन्हें एक एक करके संभालते चले जाने की भी जरूरत हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited