आज का मेष राशिफल, 15 दिसंबर 2022: जमीन जायदाद में मिल सकता है निवेश करने का मौका, बिना विचार के न करें कोई फैसला

Aaj Ka Mesh Rashifal 15 December 2022, Aries Horoscope Today in Hindi: आपको जमीन जायदाद में निवेश करने का मौका मिल सकता है। लेकिन यह समय प्रॉपर्टी में निवेश के लिए अनुकूल नहीं है। इसके लिए आपको योजना बनानी होगी तभी कोई फैसला कर सकते हैं। वरना जल्दबाजी में कोई नुकसान हो सकता है।

Mesh Rashifal Today

Mesh Rashifal, 15 December 2022

Aaj Ka Mesh Rashifal 15December 2022, Aries Horoscope Today in Hindi: मेष (Aries) – इच्छाएं बहुत हैं पर इच्छाओं की पूर्ति करना मुश्किल है। रिश्तों को सँवारने का बहुत मन है पर रिश्तों को समझने और संभालने में मुश्किलें ही पैदा होती चली जा रही हैं। कुछ ऐसा भी लग रहा है जैसे आप रिश्तों को लेकर अकेले से पड़ते चले जा रहे हैं।
क्या करें – पढ़ाई लिखाई में मन लगाना होगा और अगर मन नहीं लग रहा तो उन कारणों को समझने की कोशिश करनी होगी की क्यों ऐसा हो रहा है। कारण यह है की आप हर चीज को चुनौती की नजर से देखते चले जा रहे हैं और इसी चीज से बचने की जरूरत है।
क्या न करें – किसी भी चीज की पूरी जानकारी लिए बिना उस रास्ते पर बिल्कुल न चलें। चाहे वो कामकाज से जुड़ा विकल्प हो या कोई रिश्तों की बात हो। पहले तसल्ली कर लेना जरूरी है ताकि कोई गलती न होती चली जाए।
रिश्तेनाते – घर परिवार के रिश्तों को संभालने के लिए अपनों पर भरोसा करने की जरूरत है। आप थोड़ी सी कोशिश करेंगे तो आपको इस बात का आभास होगा की अपनों को बेहतर तरीके से समझा जा सकता है और उन पर भरोसा भी किया जा सकता है।
जमीन ज़्यादाद – किसी निवेश का मन बहुत है पर अभी का समय अनुकूल नहीं है क्योंकि आपके सामने कई तरह की ऐसी प्राथमिकताएं हैं जिन्हें आपको पहले पूरा करना पड़ेगा। वैसे भी किसी निवेश के लिए पहले से योजना बना लेना बेहतर है ताकि आप सही फैसला कर सकें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited