आज का मिथुन राशिफल, 04 जनवरी 2023 :सेहत में लापरवाही न बरतें , खर्चों पर भी नियत्रंण रखें

Aaj Ka mithun Rashifal 04 january 2023 , Gemini Horoscope Today in Hindi: सेहत से जुड़ी किसी भी तरह की लापरवाही इस समय अच्छी नहीं है। अगर आप विधार्थी हैं तो ऐसा न सोचें की सबकुछ अपने आप ठीक हो जाएगा, आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी। खर्चों की स्तिथि को देखते हुए ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

Mithun Rashifal Today

Gemini Horoscope 04 January 2023

Aaj Ka mithun Rashifal 04 january 2023 , gemini Horoscope Today in Hindi: मिथुन (Gemini)मन में जरूरत से ज्यादा भरोसा बन जाए तो नुकसान होता है और इस समय तो वैसे ही आपके खर्चों की स्तिथि को देखते हुए आपको और भी ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। अपनी बचत को भी बनाए रखना है और अपनी बढ़ती हुई उत्तेजना पर भी काबू पाना है।
क्या करें – मुश्किल भरा समय है क्योंकि कई तरह के दबाव हो सकते हैं। खर्चे भी बढ़ सकते हैं और चुनौतियों से पार पाना भी मुश्किल हो सकता है इसलिए हर पहलु पर एक नजर रखने की जरूरत है।
क्या न करें – किसी प्यार मोहब्बत के रिश्ते में अविश्वास को बढ़ाते न चले जाएँ। अगर आप विधार्थी हैं तो ऐसा न सोचें की सबकुछ अपने आप ठीक हो जाएगा, आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी।
खर्चे और नुकसान – आमदनी बनी हुई हो तो इसका मतलब यह नहीं है की आप लापरवाह होते चले जाएँ और अपने खर्चों को बढ़ा लें। वैसे भी अपनी समृद्धि को बनाए रखने के लिए बहुत सारी योजना तो बनानी ही पड़ती है और यह समय आपको ऐसा ही करने के लिए आगाह कर रहा है।
सेहत – सेहत की ओर ध्यान देना होगा और अपने खानपान पर भी एक नजर रखनी होगी। सेहत से जुड़ी किसी भी तरह की लापरवाही इस समय अच्छी नहीं है। अगर समय रहते इलाज न करवाया जाए तो मुश्किलें बढ़ भी सकती हैं।
सभी राशियों का 2023 का राशिफल । Yearly Rashifal 2023
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited