Aaj Ka Rashifal 15 October 2024: आज के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा लाभ

Aaj Ka Rashifal 15 October 2024: आज के दिन मेष राशि के जातक की लव लाइफ अच्छी रहेगी। वहीं मिथुन राशि के जातक आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। आइए जानते हैं सारी राशियों का राशिफल।

Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 15 October 2024: मंगलवार के दिन कुछ राशि के जातक के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। मिथुन राशि के जातक को आज का दिन बुध व मङ्गल व्यवसाय में कई नवीन अवसरों को प्रदान करने वाला है। वहीं कर्क राशि के जातक को जॉब में पोजीशन पहले से बहुत बेहतर रहेगी। आज के दिन तुला राशि के जातक को व्यवसाय में प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे। मीन राशि के जातक को जॉब को लेकर खुश रहेंगे। आइए जानते हैं सारी राशियों का राशिफल। दैनिक राशिफल।
मेष
04:51 pm के बाद चन्द्रमा मीन यानी द्वादश भाव में रहेंगे। छात्रों को करियर को लेकर बहुत ज्यादा सोचने की बात नहीं है। बिजनेस में सफल रहेंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। जॉब में दायित्व परिवर्तन संभावित है। लव लाइफ अच्छी रहेगी।
आज का उपाय -हनुमान जी की उपासना व तिल का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।
शुभ रंग -पीला व नारंगी।
आज का शुभ अंक -01 व 09
वृष
टीचिंग,बैंकिंग व आईटी जॉब से सम्बद्ध लोग लाभ में रहेंगे। 04:51 pm के बाद चन्द्रमा एकादश रहेंगे। न्यू बिजनेस डील की सम्भावना है। लव लाइफ में यात्रा आपके मन को रोमांचित कर देगी । जॉब में आपके बॉस से आपका विवाद हो सकता है। क्रोध पर संयम रखें। कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे।
आज का उपाय -श्री सूक्त का पाठ करें व अन्न का दान करें।
शुभ रंग -हरा व सफेद।
आज का शुभ अंक -01 व 09
मिथुन
आज का दिन बुध व मङ्गल व्यवसाय में कई नवीन अवसरों को प्रदान करने वाला है। इस सुंदर अवसर को हाथ से जाने मत दें। यदि आप कुछ नया व्यावसायिक अनुबंध करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। धन के व्यय को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी । लव पार्टनर संग कहीं यात्रा की प्लानिंग करें। आज का उपाय -भगवान विष्णु जी की उपासना करें।
शुभ रंग -हरा व नीला।
आज का शुभ अंक -04 व 06
कर्क
ऑफिस वर्क को लेकर कोई विवाद मत करें। जॉब में पोजीशन पहले से बहुत बेहतर रहेगी। धन का रियल स्टेट व शेयर में निवेश भविष्य में बेहतर परिणाम देगा। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है।
आज का उपाय -श्री कनकधारास्तोत्र का पाठ करें। ऊनी वस्त्रो का दान फलदायी है।
शुभ रंग -पीला व लाल ।
शुभ अंक -03व 06
सिंह
सूर्य व मङ्गल अनुकूल हैं। जॉब को लेकर इस चिंतन में रहेंगे कि परिवर्तन करें या न करें। किसी प्रिय उच्चाधिकारी मित्र की सहायता मिलेगी। आर्थिक उन्नति के लिए प्रयास करें। लव लाइफ में तनाव संभावित है। लव पार्टनर से असत्य मत बोलें।
आज का उपाय -सूर्योपासना करें।
शुभ रंग -नारंगी व पीला।
शुभ अंक -02 व 03
कन्या
जॉब में सफ़लता मिलेगी। बिजनेस में नवीन प्रोजेक्ट को लेकर और परिश्रम करना होगा। व्यवसाय में प्रोन्नति है। आपकी मृदुभाषिता ही आपको सफल करेगी। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा।लव लाइफ बेहतर रहेगी।स्वास्थ्य भी शानदार रहेगा।
आज का उपाय -हनुमान जी की उपासना करें तथा अन्न दान करें।
शुभ रंग -हरा व आसमानी।
शुभ अंक -05 व 07
तुला
शुक्र व बुध अनुकूल हैं । व्यवसाय में प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे। बिजनेसमैन अपने थॉट्स को सुदृढ़ रखें। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आज कहीं घूमने जाएंगे। यह रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा
आज का उपाय -सुंदरकांड का पाठ करें। गाय को पालक खिलाएं।
शुभ रंग -हरा व सफेद।
शुभ अंक -05 व 07
वृश्चिक
मङ्गल व गुरु बिजनेस में कई दिनों से रुके धन का आगमन कराएंगे। धार्मिक यात्रा से मन आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। जॉब को लेकर उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। लव लाइफ बेहतर रहेगी।
आज का उपाय -हनुमान जी के मंदिर जाएं व उनकी 03 परिक्रमा करें। गाय को गुड़ खिलाएं।
शुभ रंग -नारंगी व पीला।
शुभ अंक -01 व 06
धनु
चन्द्रमा तृतीय है। आज का दिन व्यस्तता का है। जॉब में प्रोमोशन को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आप जितना परिश्रम कर रहे हैं उसका प्रतिफल नहीं मिल रहा है। लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे। लव पार्टनर के लिए भी समय निकालें। हेल्थ में लीवर प्राब्लम को लेकर डिस्टर्ब सकते हैं।
आज का उपाय -भगवान शिव जी की उपासना करें।
शुभ रंग -पीला व सफेद।
शुभ अंक -01 व 03
मकर
शनि द्वितीय है। गुरु वृष व चन्द्रमा कुम्भ में है। व्यवसाय को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। शिव उपासना से आज बिजनेस को सही दिशा दे सकते हैं। धार्मिक यात्रा होगी। लव लाइफ में ज्यादा इमोशन से बचें। स्वास्थ्य सुख तनाव पूर्ण रहेगा।
आज का उपाय -प्रत्येक कार्यों में शीघ्र सफलता हेतु श्री सूक्त का पाठ करें। फलों का दान पुण्यदायी है।
शुभ रंग -सफेद व लाल।
शुभ अंक -04 व 06
कुम्भ
चन्द्रमा आज कुम्भ में है। 04:51 सायंकाल के बाद चन्द्रमा द्वितीय स्थान पर आएंगे। बिजनेस ऐसे मोड़ पर आ गया है कि अब तनाव व अनिर्णय की स्थिति से परेशान रह सकते हैं। जॉब में परिवर्तन के लिए सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें। निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं। सायंकाल लव लाइफ में रोमांटिक यात्रा से मन प्रफुल्लित रहेगा। लव लाइफ को और बेहतर रह सकते हैं।
आज का उपाय -मूंग व गुड़ का दान करें। हनुमान जी की उपासना करें।
शुभ अंक -05 व 06
मीन
गुरु तृतीय तथा चन्द्रमा 04:51 pm के बाद इसी राशि में आएंगे। व्यवसाय में आकस्मिक किसी निर्णय को लेकर अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे । लव लाइफ बहुत ही सुंदर रहेगी। जॉब को लेकर खुश रहेंगे। उदर विकार से कष्ट हो सकता है।
आज का उपाय --श्री गणेश उपासना करें। गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।
शुभ रंग --सफेद व नारंगी।
शुभ अंक -02 व 09
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। राशिफल (Rashifal News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

सुजीत जी महाराज author

सुजीत जी महाराज ज्योतिष और वास्तु विज्ञान एक्सपर्ट हैं जिन्हें 20 वर्षों का ज्योतिष, तंत्र विज्ञान का अनुभव हासिल हैं। 25000 से ऊपर लेख देश के कई बड़...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited