आज का सिंह राशिफल, 26 नवंबर 2022: रिलेशनशिप में आ सकती है कड़वाहट, ईमानदारी है जरुरी

Aaj Ka Singh Rashifal 26 November 2022, Leo Horoscope Today in Hindi: रिश्तों में तकरार की स्थिति बनी हुई है। क्योंकि आपका मन आजकल कहीं और भटक रहा है। ये भी कह सकते हैं कि आपकी रिश्तों के प्रति ईमानदारी कम होते चले जा रही है। इससे आपकी परेशानी और बढ़ सकती है।

Aaj Ka Singh Rashifal 26 November 2022, Leo Horoscope Today in Hindi: सिंह (Leo) – किसी प्यार मोहब्बत के रिश्ते के प्रति आपकी इच्छाएं बढ़ी हुई हैं और आप अपनी ओर से वो सबकुछ करना चाह रहे हैं जो आपके लिए रिश्तों का सुख बनाए रखे। अगर आप विधार्थी हैं तो अपनी पढ़ाई लिखाई को लेकर और अपनी मेहनत को लेकर आपके मन में बहुत सारी चिंताएं भी हैं क्योंकि आप पढ़ाई की ओर अपना वक्त नहीं निकाल पा रहे और इसलिए आपके मन का बिखराव बहुत ज्यादा ही नजर आ रहा है।
क्या करें – मेहनत तो करनी ही पड़ेगी और पढ़ाई के माध्यम से अपने भविष्य को बनाने का प्रयास तो करना ही पड़ेगा क्योंकि और कोई विकल्प ही नहीं है। अपना जुनून बनाने के लिए भरोसा तो करना ही पडता है।
क्या न करें – अगर आपसे वरिष्ठ लोग आपसे खफा हैं तो उन कारणों को समझें ताकि आपसे कोई गलती न होती चली जाए। वही लोग पहले आपके खिलाफ नहीं थे पर उनकी आलोचना बनी हुई थी पर अब वो प्रत्यक्ष रूप से आपके खिलाफ होते चले जा रहे हैं जो ठीक नहीं है।
काम और कारोबार – कामकाज में हालात ने आपकी पूरी मदद की है क्योंकि आपने अपनी मेहनत के बलबूते पर बहुत कुछ संभालने का प्रयास भी किया है। इसी के चलते जिंदगी का सुख और सुकून आपके लिए बना रहा सकता है और कामकाज को बढ़ाने का मौका भी मिल सकता है।
रिश्तेनाते – रिश्तों में तकरार हो सकता है क्योंकि जीवनसाथी के साथ विचार नहीं मिल रहे। उसका एक कारण यह भी हो सकता है की आपका मन कहीं और भटक रहा है और आप शायद अपने रिश्तों के प्रति उतने ईमानदार नहीं हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited