आज का तुला राशिफल, 19 नवंबर 2022: मन की तरफ ध्यान देने की है जरूरत, फंस सकता है पैसा

Aaj Ka Libra Rashifal 19 November 2022, Tula Horoscope Today in Hindi: इस बात पे भी नजर रखनी होगी कि आपके साथी-सहयोगी कहीं आपके खिलाफ तो नहीं होते चले जा रहें। जानिए तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन।

Aaj-Ka-Rashifal-Today-Tula-Horoscope

Tula Horoscope

Aaj Ka Libra Rashifal 19 November 2022, Tula Horoscope Today in Hindi: काम और कारोबार से आपका मन उचाट होता चला जा रहा है, वैसे भी आप मानसिक तौर पे बहुत सारी चीजों को सुचारू रूप से संभाल नहीं पा रहे हैं इसलिए आपका मन भटका सा हुआ है जिस ओर ध्यान देने की जरूरत है।
क्या करें –अपनी समृद्धि को बनाए रखना बहुत बड़ी बात है, इसमें आपको मदद भी मिल रही है और आपका नुकसान भी हो सकता है। मदद इसलिए मिल रही है क्योंकि आप सही योजना बना के चलना चाह रहे हैं और नुकसान इसलिए हो सकता है क्योंकि आपकी अपनी गलती से आपका पैसा कहीं फंस सकता है। जरूरत से ज्यादा भरोसा बनाते चले जाने से भी नुकसान हो सकता है।
क्या न करें –जो कुछ भी बहुत अच्छा लग रहा है, उसके पीछे भी परेशानी छुपी हुई हो सकती है इसलिए आपको इस बात पे भी नजर रखनी होगी कि आपके साथी-सहयोगी कहीं आपके खिलाफ तो नहीं होते चले जा रहें और अगर ऐसा है तो आपको बहुत ज्यादा सतर्क रहना होगा ताकि पैसे को संभाले रखने में आपसे कोई कमी ना रह जाए।
धन-दौलत - धन-दौलत की स्थिति को बनाए रखना बहुत बड़ी चुनौती है क्योंकि आमदनी के बावजूद पैसा कहीं फंस सकता है औ आपकी जल्दबाजी से भी आपकी ओर से कुछ ऐसे फैसले हो सकते हैं जो आपकी आर्थिक स्थिति को संभाले रखने में कमियां दर्शा रहा है।
मेहनत - मेहनत तो करनी ही पड़ेगी और आपके अंदर वो सारी काबिलीयत है कि आप मेहनत कर पाएं पर फिर भी आप मेहनत नहीं कर पा रहें। कोई भी इंसान अगर सिर्फ अपनी समृद्धि की ओर ही देखता रहे तो फिर मेहनत नहीं कर सकता इसलिए आपको इस बात को समझना पड़ेगा कि पैसे की अहमियत एक हद तक है, उसके आगे तो आपकी मेहनत ही काम करती है जिसका कोई और विकल्प नहीं। वैसे भी पैसा ही जिंदगी की सारी खुशियां नहीं दे सकता, सही खुशी आपके समर्पण से और आपके काम से ही मिलती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited