Career Rashifal 2024: मेष से मीन तक सभी 12 राशियों का करियर राशिफल 2024 हिंदी में यहां पढ़ें

Career Varshik Rashifal 2024 (Career Yearly Horoscope 2024), करियर वार्षिक राशिफल 2024: मेष राशि वालों के लिए फरवरी तक नौकरी में अच्छी स्थिति नहीं रहेगी लेकिन उसके बाद का समय अच्छा है। जानिए बाकी राशियों के करियर के लिए नया साल कैसा रहेगा।

career horoscope 2024 in hindi

Career Yearly Horoscope 2024

Career Varshik Rashifal 2024 (Career Yearly Horoscope 2024), करियर वार्षिक राशिफल 2024: ज्योतिष अनुसार मेष राशि वालों के करियर के लिए नया साल शुभ साबित होगा। लेकिन थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा। बिजनेस में आय प्राप्ति के नए स्रोत बनेंगे। वहीं वृषभ राशि वालों के लिए विदेश यात्रा के योग बनेंगे। तो मिथुन राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। कर्क राशि के बिजनेस से जुड़े जातकों के लिए ये साल अच्छा रहेगा। सिंह राशि वालों के लिए 15 मार्च से 15 जून के मध्य का समय जॉब में प्रोग्रेस का है। अब जानिए सभी 12 राशियों का वार्षिक करियर राशिफल विस्तार से यहां।

2024 Career Horoscope In Hindi (2024 करियर वार्षिक राशिफल)

मेष करियर राशिफल 2024 (Aries Career Horoscope 2024)

जॉब को लेकर फरवरी तक बहुत अच्छी स्थिति नहीं रहेगी लेकिन 15 मार्च के बाद जॉब में आपकी पोजिशन बहुत बेहतर हो जाएगी। प्रमोशन व विदेश यात्रा संभावित है। बिजनेस को लेकर 15 फरवरी तक स्थिति बहुत बेहतर नहीं है। व्यवसाय में इस वर्ष आय प्राप्ति के नए स्रोत बनेंगे। हनुमान जी की उपासना करें। अन्न दान करते रहें।

वृषभ करियर राशिफल 2024 (Taurus Career Horoscope 2024)

बिजनेस को लेकर खुश रहेंगे। शुक्र बैंकिंग व आई टी जॉब से सम्बद्ध जातकों को लाभ देगा। फ़िल्म व मीडिया से सम्बद्ध लोग संघर्ष के बाद सफलता की प्राप्ति करेंगे। फरवरी से अप्रैल तक का समय बेहतर है। इस वर्ष जॉब की तरफ से विदेश यात्रा हो सकती है। श्री सूक्तम का प्रत्येक शुक्रवार को पाठ करें। सप्त अन्न का दान करते रहें।

मिथुन करियर राशिफल 2024 (Gemini Career Horoscope 2024)

जॉब व व्यवसाय को लेकर 15 मार्च के बाद का समय बहुत ही अनुकूल है। रियल स्टेट व बैंकिंग फील्ड से जुड़े लोग सफल रहेंगे।बिजनेस को लेकर उतार चढ़ाव बना रहेगा। जॉब में मई के बाद प्रोमोशन हो सकता है। व्यवसाय में कोई नया बिजनेस डील सम्भव है।जॉब व व्यवसाय में प्रोग्रेस के लिए कनकधारा स्तोत्र का पाठ करें।

कर्क करियर राशिफल 2024 (Cancer Career Horoscope 2024)

आई टी व बैंकिंग जॉब से सम्बद्ध लोग इस वर्ष अपना करियर बेहतर करेंगे। बिजनेस से जुड़े लोग सफल रहेंगे। टीवी व फ़िल्म से सम्बद्ध लोग संघर्ष में रहेंगे। मीडिया व टीचिंग कॅरियर के जातक 15 फरवरी के बाद नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। सिद्धिकुंजिकास्तोत्र का पाठ करें।नित्य सूर्योपासना से जॉब व व्यवसाय में प्रोग्रेस होगी।

सिंह करियर राशिफल 2024 (Leo Career Horoscope 2024)

जॉब में प्रोग्रेस है। अप्रैल व नवम्बर माह सुखद है। बिजनेस को लेकर उत्साहित रहेंगे। 15 मार्च से 15 जून के मध्य का समय जॉब में प्रोग्रेस का है। फ़िल्म व टीवी जगत के लिए शुभ वर्ष है। सूर्य को नियमित जल दें। प्रत्येक रविवार को श्री आदित्यह्र्दयस्तोत्र का 03 बार पाठ करें।

कन्या करियर राशिफल 2024 (Virgo Career Horoscope 2024)

जॉब को लेकर यह वर्ष बहुत उन्नतिकारक है। बिजनेस मिश्रित फलदायी है। बैंकिंग, टीचिंग,आईटी व मीडिया से संबधं जातक इस वर्ष प्रमोशन प्राप्त करने में सफल रहेंगे। पॉलिटिक्स से जुड़े जातक नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। प्रतिदिन श्री रामचरितमानस का पाठ करें। बुध के बीज मंत्र का जप करें व बुधवार को गाय को पालक खिलाएं।

तुला करियर राशिफल 2024 (Libra Career Horoscope 2024)

राशि स्वामी शुक्र बैंकिंग व फाइनेंसियल जॉब में सफलता देंगे। बिजनेस को लेकर फरवरी के बाद का समय अच्छा रहेगा। रियल स्टेट व कंस्ट्रक्शन फील्ड से लिंक्ड बिजनेसमैन मार्च से जुलाई के मध्य व्यवसाय को आगे बढ़ाएंगे। श्री सूक्त का पाठ व तिल का दान श्रेयस्कर है।जीवन साथी से प्रेम बनाए रखें। शुक्र व शनि के बीज मंत्र का जप करें।

वृश्चिक करियर राशिफल 2024 (Scorpio Career Horoscope 2024)

करियर को लेकर चिंतित रहेंगे। इस वर्ष मार्च के बाद का समय सुधार का है। 15 अप्रैल के बाद जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी।बिजनेस को लेकर फरवरी तक कोई खास कार्य नहीं हो पायेगा। मार्च से सितंबर तक का समय अच्छा है। मंगल व गुरु के बीज मंत्र का जप करें।

धनु करियर राशिफल 2024 (Sagittarius Career Horoscope 2024)

करियर बहुत ही शानदार रहेगा। इस वर्ष आप मनमाफिक जॉब में परिवर्तन या पद प्राप्त करेंगे। यह समय सफलता का है। बिजनेस को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। गुरुवार का व्रत रहें व श्री रामरक्षा स्तोत्र का पाठ करें। अन्न दान करें।

मकर करियर राशिफल 2024 (Capricorn Career Horoscope 2024)

प्रशासनिक व उच्च बैंकिंग सेवा से जुड़े लोग सफल रहेंगे। जॉब में प्रोग्रेस है। लॉ व फाइनेन्स करियर से सम्बद्ध जातक अप्रैल के बाद विशेष प्रोग्रेस करेंगे। इस वर्ष बिजनेस बेहतर रहेगा। प्रतिदिन सुंदरकांड का पाठ व 07 बार हनुमान चालीसा पढ़े।

कुंभ करियर राशिफल 2024 (Aquarius Career Horoscope 2024)

जॉब व व्यवसाय में सफल रहेंगे। शनि इस वर्ष न्यायिक सेवा से जुड़े जातकों को लाभ देंगे। बिजनेस का विस्तार मई के बाद ही हो पाएगा। 25 जून के बाद जॉब में प्रोमोशन है। विदेश यात्रा होगी। प्रतिदिन हनुमान चालीसा का 07 बार पाठ करें। तिल व कम्बल का दान करें।

मीन करियर राशिफल 2024 (Pisces Career Horoscope 2024)

करियर के दृष्टिकोण से यह वर्ष बहुत बेहतर होगा। जॉब में सुखद परिवर्तन संभावित है। बिजनेस को लेकर फरवरी तक का समय बेहतर है, फिर 15 जून से सितंबर के मध्य व्यवसाय में उन्नति है। प्रतिदिन श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें। गुरुवार को चने की दाल व धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

चुनें अपनी राशि, पढ़ें वार्षिक राशिफल 2024 (Yearly Rashifal 2024 Rashi Wise)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

सुजीत जी महाराज author

सुजीत जी महाराज ज्योतिष और वास्तु विज्ञान एक्सपर्ट हैं जिन्हें 20 वर्षों का ज्योतिष, तंत्र विज्ञान का अनुभव हासिल हैं। 25000 से ऊपर लेख देश के कई बड़...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited