Kanya Rashifal Today (Virgo Horoscope Today), आज का कन्या राशिफल 18 नवंबर 2022: कोशिश करेंगे तो काम और कारोबार में जरूर मिलेगी सफलता

Vrishchik Rashifal Today ( Scorpio Horoscope Today), आज का वृश्चिक राशिफल 18 नवंबर 2022: कन्या (Virgo) राशिफल अपनी आर्थिक स्तिथि को लेकर आज परेशान हो सकते हैं। पर हालात सुधारने के लिए आपको मन की चिंताओं को दूर करना होगा। एसे में कोशिशों से न भागें। बल्कि लगातार प्रयास करते चलें। अच्छा फल मिलता चला जाएगा।

Kanya Rashifal Today

Kanya Rashifal 18 November 2022

Kanya Rashifal Today (Virgo Horoscope Today), आज का कन्या राशिफल 18 नवंबर 2022: अपनी आर्थिक स्तिथि को लेकर आपका मन कुछ परेशान हो सकता है पर आप अपनी ओर से कोशिश बहुत कर रहे हैं की आपके हालात सुधर जाएँ और हालात भी आपकी हर तरह से मदद ही करना चाह रहे हैं, पर सिर्फ चिंताएं लगाने से कुछ नहीं होगा उसके लिए आपको अपनी कोशिश को बनाए रखना होगा ताकि आपको उन कोशिशों का अच्छा फल मिलता चला जाए।
क्या करें – आप लोगों को परेशान करते चले जा रहे हैं और इसी चीज से बचने की जरूरत है पर ऐसा करते हुए आप खुद भी दुखी करते चले जा रहे हैं, समस्या यह है की आपकी अपनी मानसिकता की वजह से आपने अपने ऊपर बहुत सारे उतार-चढ़ाव बना रखे हैं जिसके चलते स्थिरता की कमी है और उस स्थिरता को ही सुधारना पड़ेगा।
क्या न करें – जल्दबाज़ी में कोई फैसला करके आप अपनी आर्थिक स्तिथि को किसी खतरे में न डालते चले जाएँ। अपनी समृद्धि को भी संभाले रखें और अपनी आमदनी को भी स्थिरता प्रदान करने की कोशिश कर लें ताकि जल्दबाज़ी में किया गया कोई भी फैसला आपकी मुश्किलों का कारण न बनता चला जाए।
रुकावटें और चुनौतियाँ – रुकावटें हैं पर उन्हें संभालने के लिए आपने बहुत सारा प्रयास किया है पर वो रुकावटें इस वजह से हैं क्योंकि आप चिंतित हैं और आप अपनी मन में बिठाई हुई परेशानियों को संभाल नहीं पा रहे इसलिए आपको खुद पर भरोसा करना होगा ताकि आप अपनी मुश्किलों को बढ़ाते न चले जाएँ।
काम और कारोबार – काम और कारोबार से आपको बड़ी प्रेरणा मिल सकती है की आप कुछ बेहतर कर सकें, पर ऐसा करते हुए आपको किसी भी तरह के बदलाव से भी बचना होगा। स्थिरता बनाए रखने से ही इस समय आप जिंदगी में आगे बढ़ पाएंगे जो आपको नई उपलब्धियों से रूबरू कराता चला जाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited