कर्क राशिफल, 11 नवंबर 2022: भूलकर ना करें अभी किसी से अपने प्यार का जिक्र, पड़ सकता है पछताना

Kark Rashifal Today (Cancer Horoscope Today), आज का कर्क राशिफल, 11 नवंबर 2022: अपनी आर्थिक स्थिति से तसल्ली करके आप थोड़े से लापरवाह भी होते चले जा रहे हैं, वो लापरवाही सिर्फ पैसे से जुड़ी हुई नहीं है बल्कि कामकाज से जुड़ी हुई भी है इसलिए आपको हर चीज पर नजर की आवश्यकता है। कर्क राशि के जातक यहां देखें आज का पूरा राशिफल।

AAJ KA KARK RASHIFAL

11 नवंबर 2022 का कर्क राशिफल

Kark Rashifal Today (Cancer Horoscope Today), आज का कर्क राशिफल, 11 नवंबर 2022: आपकी आर्थिक स्थिति में और बढ़ोत्तरी हो रही है पर इसके पीछे एक खतरा भी छुपा हुआ है क्योंकि अपनी आर्थिक स्थिति से तसल्ली करके आप थोड़े से लापरवाह भी होते चले जा रहे हैं, वो लापरवाही सिर्फ पैसे से जुड़ी हुई नहीं है बल्कि कामकाज से जुड़ी हुई भी है इसलिए आपको हर चीज पर नजर रखने की जरूरत है.
क्या करें –किसी ऐसे बदलाव के बारे में सोच रहे हैं जो आपको नुकसान पहुचा सकता है इसलिए कुछ भी करने से पहले आपको थोड़ा सा मनन करने की जरूरत पड़ेगी पर उससे बड़ी जरूरत यह पड़ेगी कि आप जिस भी काम से जुड़े हुए हैं, उसमें अपनी लगन को बढ़ा दें क्योंकि उसी से आप अपनी तरक्की के रास्ते खोल पाएंगे.
क्या न करें –किसी प्यार-मुहब्बत का रिश्ते में आपकी इच्छाएं बहुत बढ़ रही हैं और किसी भी कीमत पर आप उस रिश्ते को हासिल करना चाह रहे हैं, यही पर कहीं न कहीं कोई गलती भी छुपी हुई है जिसका बुरा असर जिंदगी के दूसरे पहलुओं पर पड़ सकता है इसलिए आपको इस समय कोई गलती नहीं करनी है.
रिश्ते-नाते - घर-परिवार में रिश्ते संभले हुए हैं और आगे भी संभले रहेंगे, तो यह अच्छाई है कि आप हर एक की बात को समझते हुए ही अपनी विनम्रता बनाए हुए हैं. अब आपको अपने बच्चों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए भी बहुत कुछ करना पड़ेगा.
प्यार-मुहब्बत - कोई प्यार-मुहब्बत का रिश्ता धीरे-धीरे बढ़ता हुआ नजर आ रहा है जिसके चलते आपकी सोच में तेजी से बदलाव भी आ सकता है पर फिलहाल आपका मन बहुत भटका हुआ है क्योंकि कभी आप कुछ सोच रहे हैं, कभी कुछ और ही सोच रहे हैं इसलिए आपके विचारों की अस्थिरता बहुत ज्यादा है जिसे संभालने की जरूरत है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited