कुंभ राशिफल, 09 नवंबर 2022: भाग्य का हर काम में मिलेगा साथ, मेहनत से मिलेगा भरपूर लाभ

Kumbh Rashifal Today (Aquarius Horoscope Today), आज का कुंभ राशिफल 09 नवंबर 2022: हालात आपके लिए हर तरह से मददगार हैं और आपको अपनों का आशीर्वाद भी मिला हुआ है।

कुंभ राशिफल, 09 नवंबर 2022: भाग्य का हर काम में मिलेगा साथ, मेहनत से मिलेगा भरपूर लाभ
Kumbh Rashifal Today (Aquarius Horoscope Today), आज का Kumbh राशिफल 09 नवंबर 2022: घर-परिवार की खुशियों को बनाए रखना बहुत जरूरी है, आपका मन है कि अपनों के लिए बहुत कुछ अच्छा करें पर हालात कुछ ऐसे हैं कि आप इस इच्छा को पूरा नहीं कर पा रहें और यही इस समय की सबसे बड़ी कमी है. अगर आप किसी वजह से अपनों से दूर हैं तो दूर से भी आप अपनों के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं.
क्या करें –हालात आपके लिए हर तरह से मददगार हैं और आपको अपनों का आशीर्वाद भी मिला हुआ है, फिर भी आपको अपने बड़े-बुजुर्गों की कोई बात बुरी लग सकती है जिसे बेहतर तरीके से समझ लेने की भी जरूरत है .
क्या न करें –रिश्तों के प्रति हर तरह से मधुरता बनानी होगी, खासकर अपने जीवनसाथी के लिए आपको अभी भी बहुत कुछ करना होगा तभी जा के आप अपनी गलतियों से बच पाएंगे, इसलिए कुछ भी ऐसा ना करें जो आपसी फासलो को बढ़ाता चला जाए.
रिश्ते-नाते - घर-परिवार में रिश्तों का सुख बनाए रखना बहुत जरूरी है, उसके लिए अपनों के प्रति अपने मन को साफ करना होगा और अपनी बात भी इस रूप से कहनी होगी, जो लोग समझ पाएं और उस पे चल पाएं.
तकदीर और भाग्य - तकदीर ने आपकी जिंदगी में पूरा योगदान दिया है और अब हालात बेहतर ही हुए हैं, इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण यह है कि आपने अपने मन की घबराहट को हटा के अपनी कोशिशों को बढ़ाया है और अपने प्रदर्शन में इजाफा किया है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited