कुंभ राशिफल, 11 नवंबर 2022: मेहनत के लिए निरंतर प्रयास करें, मकर राशि वाले जानें अपना राशिफल

Kumbh Rashifal Today (Aquarius Horoscope Today), आज का कुंभ राशिफल 11 नवंबर 2022: तकदीर ने आपका पूरा साथ निभाया है और अब वक्त आगे चलने का है। मेहनत के साथ काम करते रहें।

कुंभ राशिफल, 11 नवंबर 2022: मेहनत के लिए निरंतर प्रयास करें, मकर राशि वाले जानें अपना राशिफल
Kumbh Rashifal Today (Aquarius Horoscope Today), आज का धनु राशिफल 11 नवंबर 2022: घर-परिवार की खुशियों को बेहतर करने का अच्छा समय बना हुआ है पर अपने मन में बिठाए हुई हर तरह की नकारात्मकता को आपको हटाना पड़ेगा, और आप ऐसा प्रयास कर भी रहे हैं जिसके अच्छे नतीजे आपको धीरे-धीरे मिलते चले जाएं. किसी पे भी जरूरत से ज्यादा दबाव बनाते चले जाने से आपको तो फिर बचना ही होगा.
क्या करें –रिश्तों को संभाले रखने के लिए आपको लगातार प्रयास करना होगा, अगर इस कोशिश में आप नियमित हो जाएंगे तो सबकुछ आपके लिए संभला रहेगा, आर्थिक स्थिति पहले ही संभली हुई है और थोड़ी सी विनम्रता से आप अपने नुकसान से जुड़े हालात को भी संभाल पाएंगे.
क्या न करें –काम और कारोबार के क्षेत्र में किसी भी तरह का उतार-चढ़ाव ना बनने दें क्योंकि उसकी वजह से आपको जो भी करने का मौका मिल रहा है, उसमें कमी आ जाएगी. यह समय कुछ ऐसा चाह रहा है कि आप अपने ज्ञान को और अपनी जानकारी को बढ़ा लें और उसके लिए आप अपने अंदर किसी भी तरह की अविश्वास की भावना ना रखें. भरोसा रखें कि आप हर चीज में सक्षम हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं.
तकदीर और भाग्य - तकदीर ने आपका पूरा साथ निभाया है और लोगों ने भी उस अच्छाई के प्रति अपना पूरा योगदान दिया है पर अब बदलता हुआ समय है, अब आपको तकदीर के भरोसे ना रह के मेहनत के भरोसे आगे बढ़ना होगा. तकदीर साथ निभाती चली जाएगी पर आपकी मेहनत उसमें चार चांद लगा देगी.
काम और कारोबार - कामकाज की स्थिति कुछ ऐसी बन रही है जिसमें आपको लोगों का सहयोग मिलेगा और उसके चलते आप कामकाज से जुड़े बेहतर फैसले कर पाएंगे. अब ऐसा समय बन रहा है जिसमें काम से लाभ भी बढ़ता चला जाएगा जिसके चलते आपकी समृद्धि में भी इजाफा होता चला जाएगा.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited