मकर राशिफल, 03 नवंबर 2022: गलतफहमी का हो सकते हैं शिकार, जानें मकर राशि के लिए कैसा है दिन

Makar Rashifal Today (Capricorn Horoscope Today), आज का मकर राशिफल 03 नवंबर 2022: गलतफहमी का बुरा असर आपके घर परिवार के रिश्तों पर पड़ सकता है। सावधानी से काम लें।

Makar Rashifal Today (Capricorn Horoscope Today), आज का मकर राशिफल 03 नवंबर 2022: लोगों से विचार विमर्श करना होगा और लोगों से किसी भी तरह के तकरार से बचना होगा। विचार विमर्श का मतलब यह नहीं है की आप किसी भी बात को लेकर सिर्फ बहस ही करते चले जाएँ पर इस बात को समझने के लिए भी आपको अपने मन में बहुत सारी विनम्रता बनाए रखनी होगी।
क्या करें – गलतफहमी भरा समय है जिसका बुरा असर आपके घर परिवार के रिश्तों पर पड़ सकता है इसलिए आपको हर चीज को लोगों के नजरिए से देखने की कोशिश करनी ही पड़ेगी और इस प्रयास में भी आपको थोड़ा सा समय लगेगा। एक बार गलतफहमी पैदा हो जाए तो उसे दूर करने में भी थोड़ा सा वक्त लगता ही है।
क्या न करें – अपनी बेहतर होती हुई आर्थिक स्तिथि को लेकर आप कोई पैसे से जुड़ा गलत फैसला ना करें। पैसे के लेनदेन में किसी ऐसे मुद्दे को न उभारते चले जाएँ जो आपकीपरेशानियों को बढ़ाता चला जाए इसलिए कहीं बेहतर होगा की आप ऐसे किसी फैसले को स्थगित कर दें ताकि आपकी ओर से कोई गलती न होती चली जाए।
रिश्तेनाते – रिश्तों की अच्छाई बनाने से ही बनेगी और यह आसान नहीं है, पर लगातार कोशिश करने से बात बन जाएगी। अगर एक-एक कदम सूझबूझ से आगे बढ़ाया जाए तो ऐसी कौन सी चीज है जिसे संभाला न जा सके।
काम और कारोबार – कामकाज की स्तिथि बेहतर हुई है और आज से और बेहतर हो रही है क्योंकि अब आपके मन में नई प्रेरणा जगेगी की इसे और बेहतर किया जा सकता है। जब यह जुनून पैदा हो जाए तो बड़ी सफलता के द्वार खुल जाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited