मकर राशिफल, 11 नवंबर 2022: करियर के लिए अनुकून है समय, जानें मकर राशिफल

Makar Rashifal Today (Capricorn Horoscope Today), आज का मकर राशिफल 11 नवंबर 2022: कामकाज की स्थिति संभली हुई है और अब उससे आपको लाभ की बढ़ोत्तरी भी होती चली जा रही है। अनुकूल हालात का लाभ उठाएं।

मकर राशिफल, 11 नवंबर 2022: करियर के लिए अनुकून है समय, जानें मकर राशिफल
Makar Rashifal Today (Capricorn Horoscope Today), आज का मकर राशिफल 11 नवंबर 2022: किसी प्यार-मुहब्बत के रिश्ते के प्रति आपका रूझान बढ़ता चला जा रहा है और इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि आप जो भी सोच रहे हैं, उसे ही सही ठहराते चले जा रहे हैं. आपके विचारों में कोई कमी नहीं है, पर रिश्तों को ले के समय बहुत परिवर्तनशील है इसलिए आपको इस बात को समझना है कि रिश्तों की वजह से आपके काम और कारोबार पे किस तरह का असर बन सकता है.
क्या करें –निजी जीवन में किसी भी तरह के तकरार से बचना होगा और पैसे को ले के भी जो अनबन बन रही है, उसे भी संभालने की कोशिश करनी होगी. यह परेशानियां छोटी-छोटी बातों की वजह से हो सकती है और अगर आप घर-परिवार में अपनों पे भरोसा बनाए रखेंगे तो इन परेशानियों से बच कर निकल जाने में भी मदद मिलेगी, पर इस बात को भी भली-भांति समझना होगा कि यह समय उस भरोसे में कमी ही दिखा रहा है.
क्या न करें –पैसे के लेन-देन में कोई ऐसा गलत फैसला ना करें जिसके चलते आपका पैसा फंस जाए या कोई झगड़े की स्थिति पैदा हो जाए. हर बात को बहुत शांति से और विनम्रता से देखने की और समझने की कोशिश कर लें, ऐसा करते हुए आप अपने विचारों को जरूरत से ज्यादा सख्त ना बनाते चले जाएं.
काम और कारोबार - कामकाज की स्थिति संभली हुई है और अब उससे आपको लाभ की बढ़ोत्तरी भी होती चली जा रही है. हालात ने आपका पूरा साथ निभाया है और आपकी मेहनत भी आपकी मदद ही कर रही है इसलिए काम और कारोबार को बनाए रखने में आप हर तरह से सक्षम हैं.
धन-दौलत - आर्थिक स्थिति बेहतर हो रही है और हर बढ़ता हुआ कदम आपको अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर करने में मदद ही कर रहा है. अपनी आमदनी को बढ़ाना या उसे बनाए रखना इस बात पर निर्भर करेगा कि आप अपने प्रदर्शन को कितना बेहतर कर पाएंगे और उसके लिए आपको लोगों का भरपूर सहयोग मिला रहेगा.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited