मकर राशिफल, 26 नवंबर 2022: मन लगाकर करेंगे काम तभी मिलेगी सफलता, नहीं तो रहेंगे परेशान

Makar Rashifal Today (Capricorn Horoscope Today), आज का मकर राशिफल 26 नवंबर 2022: सफलता पाना चाहते हैं तो आज कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। मन इधर-उधर भटकाने से बचें।

Makar Rashifal Today (Capricorn Horoscope Today), आज का मकर राशिफल 26 नवंबर 2022: लोग इसलिए खिलाफ नहीं हैं की उनके अंदर कोई बुराई है बल्कि लोग इसलिए खिलाफ हैं क्योंकि आप अपनी ही धुन में और अपनी ही दुनिया में जी रहे हैं। आपको भी लोगों के प्रति थोड़ी सी विनम्रता और थोड़ा सा संयम बरतना होगा तभी जाकर रिश्तों का तालमेल बन पाएगा।
क्या करें – काम और कारोबार में मन लगाना होगा क्योंकि उसमें कमी नजर आ रही है। क्योंकि काम की लगन के बजाए आप सिर्फ धन लाभ के बारे में सोचते चले जा रहे हैं और यह भी अपने आप में बहुत बड़ी गलती होती है क्योंकि अगर काम से मन हट जाए तो कामकाज में गिरावट आते चले जाना लाज़मी सी बात है।
क्या न करें – अपनी मेहनत को किसी भी वजह से कम न करें क्योंकि उसे बनाए रखना ही आपकी प्राथमिकता है। इस प्रयास में आपको लोगों को भी बेहतर तरीके से समझना होगा और उन्हें अपने साथ लेकर चलना होगा। अगर लोग ही आपके खिलाफ होते चले जाएंगे तो आपकी अच्छाई भी धरी की धरी रह जाएगी।
धन दौलत – पैसे की स्तिथि संभली हुई है और आपकी सूझबूझ उसमें नजर आ रही है पर जल्दबाज़ी में लिए गए फैसले आपकी आर्थिक स्तिथि पर भी बुरा असर डाल सकते हैं इस बात को साथ ही साथ समझ लेने की जरूरत है, इसलिए पैसे की प्राथमिकता को बनाने की बजाए आपको काम और कारोबार से जुड़ी प्राथमिकता को बढ़ावा देना होगा तभी जाकर हालात संभलेंगे।
रिश्तेनाते – रिश्तों को संभालने के लिए आपको अपने अंदर बहुत सारे परिवर्तन लाने होंगे। लोगों को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करनी होगी और रिश्तों को बेहतर करने के लिए उन्हीं लोगों पर भरोसा करना होगा जिनपर आप आज भरोसा कर नहीं पा रहे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited