मीन राशिफल, 05 नवंबर 2022: नये कार्यों की करेंगे शुरुआत, देखें आज का राशिफल

Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 05 नवंबर 2022: इस राशि के जातक आज किसी नये कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। इसके अलावा पारिवारिक संबंधों में मधुरता बनाए रखें। आपका परिवार आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा।

Meen Rashifal Today

05 नवंबर 2022 का मीन राशिफल

Meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 05 नवंबर 2022: आपका भरोसा जगा हुआ है और आपके आत्मविश्वास में और आपके आत्मसम्मान में इजाफा हुआ है। यह और बात है की लोग आपकी अच्छाई को अभी भी पूरी तरह से समझ नहीं पा रहे।
क्या करें
हो सकता है आपके बड़े भाई बहन आप पर किसी भी तरह का दबाव बनाना चाह रहे हों और इसकी वजह से रिश्तों पर बुरा असर पड़ रहा हो, पर ऐसे में ही अपना धैर्य और अपनी सूझबूझ बनाए रखने की और दर्शाने की जरूरत पड़ती है।
क्या न करें
अगर आमदनी बढ़ी हुई है तो इसका यह मतलब नहीं है की खर्चों को भी उसी अनुपात में बढ़ा लिया जाए इसलिए अपने नुकसान पर भी एक नजर रखनी होगी और अपने खर्चों को भी बांधने की कोशिश करनी होगी ताकि आपसे कोई गलती न होती चली जाए।
काम और कारोबार
कामकाज की स्तिथि को बढ़ावा देने के लिए आपकों बहुत कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा पर मुश्किल यह है की आपकी मेहनत बिखरी पड़ी है और आप उस रास्ते पर चल नहीं पा रहे जो आपको बड़ी सफलता दे जाए इसलिए थोड़ा सा अपनी सोच विचार में परिवर्तन करने की जरूरत पड़ेगी।
रिश्तेनाते
रिश्तों की कमियों को पहले से समझ लेना बहुत जरूरी है। बातें छोटी छोटी हो सकती हैं लेकिन आपके प्रबल होते हुए विचारों की वजह से भी लोगों से फासले बढ़ सकते हैं इसलिए विनम्रता अपनानी होगी और किसी भी तरह की बनती हुई गलतफहमी से इस समय बचना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited