मीन राशिफल, 10 नवंबर 2022: निवेश करने से बचें, जानें मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा?

Meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 10 नवंबर 2022: अगर आप सोच रहे हैं कि कोई निवेश कर लिया जाए पर अभी भी फिलहाल ऐसा समय नहीं बना हुआ है।

मीन राशिफल, 10 नवंबर 2022: निवेश करने से बचें, जानें मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा?
Meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 10 नवंबर 2022: अपनी कोशिशों को बढ़ावा देने के लिए अच्छा समय बना हुआ है और इसी के चलते आपके ज्ञान में भी वृद्धि हो सकती है और आपकी लगन आपको पढ़ाई लिखाई में भी सफलता दे सकती है।
क्या करें – अपनी प्रेरणा बनाए रखने का समय है क्योंकि उसी से आपकी मेहनत उभरकर आएगी पर इस समय की कमी यह है की बहुत सारा उतार-चढ़ाव है। एक दिन आप बहुत ज्यादा प्रेरित हैं और अगले दिन आप अपने विचारों को बदलते चले जा रहे हैं और इसी चीज से बचने की जरूरत है।
क्या न करें – अपनी कोशिशों को इस रूप से न बनाएं की वो किसी को नजर न आएं और इस समय ऐसा ही हो रहा है। आपकी अच्छाई भी आपकी चुनतियों को बढ़ा ही रही है जिसके चलते आपको हर चीज रुकावट नजर आ रही है। पर अपने विचारों को इतना सख्त न बनाएं की आपकी रुकावटें बढ़ती चली जाएँ।
रिश्तेनाते – घर परिवार में रिश्तों को संभाले रखने में कमी नजर आ रही है क्योंकि छोटी छोटी बातें बिगड़ रही हैं, पर बहुत तेजी से बदलता हुआ समय है और बहुत जल्द हालात भी बदलेंगे पर फिलहाल आपको अपने विचारों को सख्त बनाते चले जाने से बचना होगा।
धन दौलत – आर्थिक स्तिथि ठीक है और आपकी इच्छा है की कोई निवेश कर लिया जाए पर अभी भी फिलहाल ऐसा समय नहीं बना हुआ है जिसका आप पूरा फायदा उठा पाएं क्योंकि आपके बनते बिगड़ते विचार हो सकते हैं।

आज का राशिफल

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited