मीन राशिफल, 11 नवंबर 2022: तकदीर बनाने का है समय, जानें मीन वालों के लिए कैसा रहेगा दिन

Meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 11 नवंबर 2022: तकदीर के बनाने का और संवारने का समय बन रहा है। ऐसे में व्यर्थ समय ना गंवाएं।

मीन राशिफल, 11 नवंबर 2022: तकदीर बनाने का है समय, जानें मीन वालों के लिए कैसा रहेगा दिन
meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 11 नवंबर 2022: आपने अपनी मेहनत को बहुत बढ़ाया है और उसके चलते आपने अपने मन में ऐसा जुनून पैदा किया है कि आप बड़ी सफलता को प्राप्त कर सकें और ऐसे ही अच्छे समय जिंदगी में मदद करते हैं
क्या करें –घर-परिवार में खुशियां बनाए रखने के लिए आपको अपनों की जरूरतों को पूरा करना होगा और इस प्रयास में हालात भी आपकी पूरी मदद करेंगे पर उस मदद को निस्वार्थ भाव से करना होगा ताकि आप उसे जताते ना चले जाएं.
क्या न करें –अपनी आर्थिक स्थिति को ले के अपने मन में किसी भी तरह का भ्रम ना पालें, ऐसा ना सोचते चले जाएं कि सबकुछ ठीक है क्योंकि आमदनी ठीक होने का मतलब यह नहीं है कि आप समृद्धि के रास्ते पर सही रूप से आगे बढ़ रहे हैं, उसके लिए आपको सही योजना तो बनानी ही पड़ेगी.
रूकावटें और चुनौतियां - रूकावटें रही हैं पर बदलता हुआ समय है और उन रूकावटों के समाप्त होने का समय बन रहा है. धीरे-धीरे आपके लिए परिस्थितियां बेहतर ही हो रही हैं कि आपकी मेहनत अब रंग लाए और आपके हालात को सुधारती चली जाए, इसी चीज से आपके भरोसे में भी इजाफा होगा और आपके कामकाज की स्थिति भी बढ़ती चली जाएगी.
तकदीर और भाग्य - तकदीर के बनाने का और संवारने का समय बन रहा है क्योंकि आपकी मेहनत रंग ला रही है, इस बात को इस अच्छाई से भी जोड़ सकते हैं कि आपने पढ़-लिख कर जो अपने हालात को बेहतर करने की कोशिश की है, उससे भी अपने हालात को संवारने में आपको मदद मिलेगी.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited