मीन राशिफल, 15 नवंबर 2022: बड़ा कदम उठाने से पहले पुन: सोचें, जानें क्या कहता है मीन राशिफल

Meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 15 नवंबर 2022: आपको बड़ा कदम उठाने से पहले एक बार फिर सोचना होगा और स्थिरता बनाने का प्रयास तो करना ही पड़ेगा।

मीन राशिफल, 15 नवंबर 2022: बड़ा कदम उठाने से पहले पुन: सोचें, जानें क्या कहता है मीन राशिफल
meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 15 नवंबर 2022: कोई प्यार मोहब्बत का रिश्ता आपके जहन पर बहुत प्रबल होता चला जा रहा है। उसका एक बड़ा कारण यह भी है की रिश्तों को संभालने का और सँवारने का मौका मिला हुआ है और लोगों का सहयोग भी आपको मिला हुआ है। इसी के चलते आपका भरोसा जगा हुआ है।
क्या करें – आप अपनी किसी दोस्ती को मोहब्बत के रिश्ते में परिवर्तित करना चाह रहे हैं और ऐसा बहुत हद तक संभव है क्योंकि आपके दोस्त आपको उस अच्छाई की नजर से देख पा रहे हैं जो रिश्तों को बढ़ावा देता चला जाए।
क्या न करें – अपनी इच्छाओं को बहुत ज्यादा न बढ़ाएं क्योंकि ऐसा करने से आप अपने लिए मुश्किलें पैदा कर लेंगे और इच्छाओं को बढ़ाकर आप अपना नुकसान की स्तिथि को भी बढ़ाते न चले जाएँ क्योंकि ऐसा करना इस समय ठीक नहीं है। अच्छी भली स्तिथि को संभाले रखना कहीं बेहतर होता है ताकि आपसे कोई गलती न होती चली जाए।
रिश्तेनाते – रिश्तों की अच्छाई हर रूप से बनी हुई है पर रोजमर्रा के मतभेद और तकरार भी हो सकते हैं जिन्हें एक-एक करके आपको संभालना भी पड़ेगा, खासकर ऐसे व्यक्तियों को खुश रखने की कोशिश करनी होगी जो आगे चलकर आपके लिए बहुत मददगार साबित हो सकते हैं।
काम और कारोबार – कामकाज की स्तिथि को इस रूप से समझें की वो आपका दूर तक साथ निभा सके और इसलिए उसमें किसी भी तरह का उतार-चढ़ाव न आने दें। स्थिरता बनाए रखना इस समय बहुत जरूरी है क्योंकि कोई भी हेरफेर इस समय आपके कामकाज को कमजोर कर सकता है इसलिए आपको कोई भी बड़ा कदम उठाने से पहले एक बार फिर सोचना होगा और स्थिरता बनाने का प्रयास तो करना ही पड़ेगा।

आज का राशिफल

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited