मीन राशिफल, 23 नवंबर 2022: रोजमर्रा के खर्चों को नियंत्रित करें, जानें अपना मीन राशिफल

Meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 23 नवंबर 2022: मीन राशि के जातकों के रोजमर्रा के खर्चे बढ़े हुए हो सकते हैं जिस ओर एक बार ध्यान देना होगा।

मीन राशिफल, 23 नवंबर 2022: रोजमर्रा के खर्चों को नियंत्रित करें, जानें अपना मीन राशिफल
Meen Rashifal Today (Pisces Horoscope Today), आज का मीन राशिफल 23 नवंबर 2022: रिश्तों को ले के मन बुझा हुआ है, खासकर कोई प्यार-मुहब्बत का रिश्ता बहुत सारा उतार-चढ़ाव दिखा रहा है और आपको लग रहा है जैसे कोई भी आपका साथ नहीं निभा पा रहा. कुछ हद तक यह आपके सख्त होते विचार हैं जिसकी वजह से आप ऐसा सोच रहे हैं.
क्या करें – विनम्रता अपनानी होगी, लोगों को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करनी होगी और इस समय की अच्छाई यह है कि लोग आपके प्रति मददगार हैं और आपको समझना चाह रहे हैं. पर आपके सख्त हुए विचारों का असर यह है कि आप कुछ भी कह रहे हैं और उसके चलते गलतफहमी पैदा हो सकती है.
क्या न करें – बहुत ज्यादा सोच के और बहुत ज्यादा नकारात्मक सोच के आप अपनी मुश्किलों को बढ़ाएं नहीं. पीठ पीछे जो भी हो रहा है, उसको भी धैर्य की नजर से देख लें, जरूरी नहीं है कि जो कुछ हो रहा है वो आपके खिलाफ ही हो.
मेहनत - मेहनत करने का समय है और मेहनत आप कर लेंगे क्योंकि यह समय ही आपसे मेहनत करवा लेगा क्योंकि तकदीर ही आपके साथ है, जो मेहनत की दिशा में आपको सही दिशा दिखा रही है और इसी के चलते काम और कारोबार की स्थिति में बढ़ोत्तरी हो सकती है.
धन-दौलत - पैसे की स्थिति बरकरार है, रोजमर्रा के खर्चे बढ़े हुए हो सकते हैं जिस ओर एक बार ध्यान देना होगा, पर सबसे बड़ी जरूरत यह है कि अपनी बचत को बढ़ाने की कोशिश करनी होगी. किसी भी तरह के विकल्प में हाथ डालने से पहले आपको फिर सोचना होगा ताकि आपका फैसला सही हो सके.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited