मिथुन राशिफल, 08 नवंबर 2022: पैसों से जुड़े फैसलों में धैर्य बनाना जरूरी, तभी होगा लाभ

Mithun Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल 08 नवबंर 2022: क्या करें –किसी भी तरह का तकरार बढ़ाते चले जाने से बचना होगा. पैसे के लेन-देन में भी किसी भी तरह का उतार-चढ़ाव ना आए, इस बात पर भी नजर रखनी होगी. वैसे भी पैसे से जुड़ा मामला कुछ हद तक अस्थिरता दिखा रहा है इसलिए आपको पैसे से जुड़े फैसलों में खासकर, धैर्य तो बनाना ही होगा.

mithun

आज का मिथुन राशिफल 08 नवंबर 2022

Mithun Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल 08 नवंबर 2022: मिथुन (Gemini) –अपनी आर्थिक स्थिति को ले के थोड़ा सा मन में सुकून पैदा करना होगा, हमेशा चिंताएं लगाने से कुछ हासिल होता नहीं और इस समय का योग ही ऐसा है कि चिंताओं की वजह से नुकसान हो सकता है इसलिए और भी ज्यादा जरूरी है कि आप अपने सोच-विचार को बदल लें. अगर आप ध्यान पूर्वक अपने हालात को समझने की कोशिश करेंगे तो आपको इस बात का अहसास होगा कि आपके अंदर हर तरह की काबिलीयत है जिसके चलते आप अपनी जिंदगी में बड़ा सुधार ला सकते हैं.
क्या करें –किसी भी तरह का तकरार बढ़ाते चले जाने से बचना होगा. पैसे के लेन-देन में भी किसी भी तरह का उतार-चढ़ाव ना आए, इस बात पर भी नजर रखनी होगी. वैसे भी पैसे से जुड़ा मामला कुछ हद तक अस्थिरता दिखा रहा है इसलिए आपको पैसे से जुड़े फैसलों में खासकर, धैर्य तो बनाना ही होगा.
क्या न करें –इच्छाएं बहुत ज्यादा हैं और इच्छाओं को जरूरत से ज्यादा बढ़ाते चले जाना ठीक नहीं है, हर चीज को बनने में और पनपने में थोड़ा सा वक्त लगता है पर सिर्फ दुखी होते चले जाने से भी कुछ हासिल होता नहीं. अगर मन में कोई परेशानी है तो उसे दूर करने के लिए भी अपना समर्पण दर्शाना होगा. समय के साथ अपनी गलतियों को सुधारना भी बहुत जरूरी होता है ताकि फिर से वैसे ही गलतियां ना होती चली जाएं.
प्यार-मुहब्बत - कोई प्यार-मुहब्बत का रिश्ता आपके जेहन पर छाया हुआ है और उसमें अच्छाई भी है और उसमें सुकून भी है. जिंदगी ने हम सब के लिए कुछ न कुछ अच्छा सोचकर रखा हुआ है पर उसे प्राप्त करने के लिए कुछ न कुछ कोशिश तो करनी ही पड़ती है.
पढ़ाई-लिखाई - पढ़ाई-लिखाई में आपका मन नहीं है और इसी वजह से आप ना तो अपनी कोशिशों को बढ़ा पा रहे हैं और ना ही अपने सपनों को साकार कर पा रहे हैं. कुछ भी पाने के लिए मेहनत तो करनी ही पड़ती है और पढ़ाई-लिखाई में तो लगातार प्रयास करने की जरूरत पड़ती है.
आज का राशिफल 8 नवंबर 2022
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited