मिथुन राशिफल, 09 नवंबर 2022: खर्चों पर रखें कंट्रोल नहीं तो होना पड़ेगा परेशान

Mithun Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल 09 नवबंर 2022: क्या न करें –अपनी कोशिशों को कमी की नजर से ना देखें क्योंकि ऐसा करने से आपका पढ़ाई लिखाई में भी मन नहीं लगेगा और रिश्तों से भी आपका मन हटता चला जाएगा, इसलिए पहले तो अपनी एकाग्रता बनाए रखनी होगी और तभी जा के आप अपनी क्षमताओं के अनुरूप अपने कदम आगे बढ़ा पाएंगे. यह इसलिए भी करना पड़ेगा ताकि आपकी ओर से किसी भी तरह की कमी ना रहे.

mithun

आज का मिथुन राशिफल 09 नवंबर 2022

Mithun Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल 09 नवंबर 2022: मिथुन (Gemini) –जल्दबाजी करेंगे तो अपने लिए परेशानियां बटोरते चले जाएंगे और बिना सोचे-समझे अगर कदम उठाएंगे तो नुकसान भी हो जाएगा इसलिए आपको हर बात को पहले से समझने की कोशिश करनी होगी ताकि व्यर्थ में मुश्किलें बढ़ती ना चली जाएं और हालात संभले रहें.
क्या करें –रिश्तों के प्रति बहुत सारा उतार-चढ़ाव हो सकता है और इस वजह से आपको बहुत सारी चीजों को एक साथ समझने की जरूरत भी पड़ सकती है. अगर रिश्तों के प्रति मन उचाट हो जाए तो इंसान फासले बनाना शुरू कर देता है और इसी चीज से इस समय बचने की जरूरत है. किसी भी रिश्ते को समय रहते संभाल लिया जाए तभी बात बनती है.
क्या न करें –अपनी कोशिशों को कमी की नजर से ना देखें क्योंकि ऐसा करने से आपका पढ़ाई लिखाई में भी मन नहीं लगेगा और रिश्तों से भी आपका मन हटता चला जाएगा, इसलिए पहले तो अपनी एकाग्रता बनाए रखनी होगी और तभी जा के आप अपनी क्षमताओं के अनुरूप अपने कदम आगे बढ़ा पाएंगे. यह इसलिए भी करना पड़ेगा ताकि आपकी ओर से किसी भी तरह की कमी ना रहे.
खर्चे और नुकसान - कुछ खर्चे ऐसे होते हैं जिन्हें आप रोक नहीं सकतें पर अगर खर्चों को संभालने की गुंजाईश हो तो उन्हें जरूर संभाल लेना चाहिए ताकि नुकसान ना होता चला जाए. इस समय आपकी बचत पर भी दबाव बना हुआ है और आपकी समृद्धि जो है वो भी कम होती चली जा रही है इसलिए आपको बहुत ज्यादा योजना बनानी होगी ताकि आर्थिक स्थिति संभली रहे.
प्यार-मुहब्बत - कोई प्यार-मुहब्बत का रिश्ता आपके मन में प्रबल हो सकता है पर बहुत सारे ऐसे लोग शायद इस रिश्ते से खुश नहीं है जिनकी अनुमति या सहमति लेना बहुत ज्यादा जरूरी है इसलिए हर चीज को अगर समझते हुए अपने कदम आगे बढ़ाने हैं तो आपको रिश्तों को बेहतर तरीके से समझना पड़ेगा. अगर उसके लिए थोड़ा सा वक्त लग जाए तो आगे जा के बात और बिगड़ती चली जाएगी पर अपनी इच्छाओं को सामने रखते हुए इस समय जल्दबाजी करते चले जाना भी ठीक नहीं है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited