मिथुन राशिफल, 10 नवंबर 2022: आर्थिक स्थिति को संभाले रखने की हर संभव कोशिश करनी होगी, तभी मिलेगा लाभ

Mithun Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल 10 नवबंर 2022: क्या करें – अपनी आर्थिक स्तिथि को संभाले रखने की हर संभव कोशिश करनी होगी और इसलिए अपनी बचत को बनाए रखने के लिए आपको सही योजना बनानी होगी। हो सकता है किसी अच्छी सलाह से आप ऐसा कर पाएं जो आपकी मुश्किलों को संभालने में मदद करता चला जाए।

mithun

आज का मिथुन राशिफल 10 नवंबर 2022

Mithun Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल 10 नवंबर 2022: मिथुन (Gemini) – कई बार नुकसान लोगों की वजह से होता है पर आपके लिए इस समय की परेशानियाँ आपके भाव आवेश की वजह से बनी हुई हैं। जल्दबाजी में भी नुकसान हो सकता है और बिना सोचे समझे कदम बढ़ाने से भी मुश्किलें पैदा हो सकती हैं।
क्या करें – अपनी आर्थिक स्तिथि को संभाले रखने की हर संभव कोशिश करनी होगी और इसलिए अपनी बचत को बनाए रखने के लिए आपको सही योजना बनानी होगी। हो सकता है किसी अच्छी सलाह से आप ऐसा कर पाएं जो आपकी मुश्किलों को संभालने में मदद करता चला जाए।
क्या न करें – रिश्तों की अच्छाई को किसी कमी की नजर से न देखें इसलिए ऐसा न सोचें की किसने क्या कहा और उसका क्या मतलब था। हर बात के पीछे कोई न कोई अच्छाई भी होती है, उस अच्छाई को समझने की कोशिश करेंगे तो आपसे कोई गलती नहीँ होगी और रिश्तों को संभालना भी आसान होता चला जाएगा।
रिश्तेनाते – घर परिवार में रिश्तों की अच्छाई हर तरह से बनी हुई है जिसे आपको बनाए रखना है पर परेशानी यह है की आपका मन भटकता चला जा रहा है और आप लोगों से दूरियाँ बनाते चले जा रहे हैं। अगर मन में इस तरह की नकारात्मकता रहेगी तो कुछ भी संभालना आसान नहीं होगा।
धन दौलत – खर्चों की वजह से कई तरह की रुकावटें हैं जिन्हें आपको संभालना पड़ेगा और उन रुकावटों को देखें तो उनकी वजह से भी आपकी आर्थिक स्तिथि पर बुरा असर पड़ सकता है, तो यह दोहरी तलवार है जिस पर चलना आसान नहीं है। आमदनी की निरन्तरता बनी रहे और बचत की ओर एक नजर रहे तभी जाकर पैसे से जुड़े हालात को संभालना आसान हो पाएगा।

आज का राशिफल

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited