मिथुन राशिफल, 11 नवंबर 2022: किसी के बहकावे में आकर ना लें कोई फैसला

Mesh Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल, 11 नवंबर 2022: आपको पैसे से जुड़ी योजना सही योजना बनानी होगी, ताकि आप सिर्फ अपनी आमदनी को ले के फैसले ना करें बल्कि अपनी समृद्धि को बचाने की दिशा में भी अपनी कोशिशों को बनाए रखें। मिथुन राशि के जातक यहां देखें अपना पूरा राशिफल

aaj ka  Mithun Rashifal

11 नवंबर 2022 का राशिफल

Mithun Rashifal Today (Gemini Horoscope Today), आज का मिथुन राशिफल, 11 नवंबर 2022: अपने सख्त होते हुए विचारों की वजह से आपका नुकसान हो सकता है इसलिए आपको अपनी ब़ढ़ती हुई इच्छाओं को थामना होगा, उसके पीछे एक बहुत बड़ी जरूरत यह भी है कि आपको पैसे से जुड़ी योजना सही योजना बनानी होगी, ताकि आप सिर्फ अपनी आमदनी को ले के फैसले ना करें बल्कि अपनी समृद्धि को बचाने की दिशा में भी अपनी कोशिशों को बनाए रखें।
क्या करें
अगर हालात किसी भी वजह से आपकी परेशानियां का कारण बने हुए हैं तो अपने भटकते हुए मन को थाम लें क्योंकि बार-बार अगर एक ही परेशानी उभरती चली जाए तो मुश्किलें बढ़ जाती हैं, और इस वजह से अपने व्यवहार को बहुत आक्रामक बनाते चले जाने से बचने की भी जरूरत है.
क्या न करें
अपनी आर्थिक स्थिति को ले के मन में किसी भी तरह का असंतोष ना बिठाएं क्योंकि ऐसा करने से भी आप अपने फैसले जल्दबाजी में करेंगे जो इस समय ठीक नहीं है। जिंदगी की बहुत सारी चीजें संतोष और धैर्य बनाए रखने से ही बनती हैं और अगर वहीं सबकुछ आप घबराहट या जल्दबाजी या गलतफहमी के तहत करें तो फिर बात बिगड़ती ही चली जाती है.
प्यार-मुहब्बत
कोई प्यार-मुहब्बत का रिश्ता फिलहाल संभला हुआ है पर आने वाले समय में मतभेद पैदा हो सकते हैं और बात बिगड़ सकती है इसलिए अभी से आपको किसी भी ऐसी बहस में नहीं पड़ना है, जिसमें सिर्फ आपकी इच्छाएं प्रदर्शित हो रही हों क्योंकि ऐसा करते हुए आप किसी प्यार-मुहब्बत के रिश्ते में दूरियां पैदा करते चले जा रहे हैं और यहीं ठीक नहीं है.
खर्चे और नुकसान
किसी खर्चे की वजह से मतभेद पैदा हो सकते हैं, मतभेद की वजह से आपका नुकसान हो सकता है पर इस सबके पीछे आपके सख्त होते हुए विचार भी बने हुए हैं, जिसकी वजह से पैसे के लेन-देन में किसी न किसी तरह की परेशानी आती चली जाए इसलिए आपको अपने खर्चो पे एक नजर रखने की सख्त जरूरत है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited