सिंह राशिफल, 10 नवंबर 2022: सिंह वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, जानें कैसा रहेगा दिन

Singh Rashifal Today (Leo Horoscope Today), आज का सिंह राशिफल 10 नवंबर 2022: आपके लिए आज का दिन कुछ बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति सुधरेगी।

singh rashi

Singh Rashifal Today: आज का सिंह राशिफल

Singh Rashifal Today (Leo Horoscope Today), आज का सिंह राशिफल 10 नवंबर 2022: अपनी आर्थिक स्थिति को ले के आप बहुत ज्यादा खुश नहीं इसलिए अभी भी आप ऐसे ही सोच रहे हैं कि तकदीर की ओर से कोई कमी रही है, जबकि हालात बदल रहे हैं और आपकी मेहनत उभरकर आ सकती है. बशर्ते आप उस विचार को अपने मन में बढ़ाते चले जाएं, कोशिश करने से ही बात बनेगी इसलिए आपको अपने नजरिए को लगातार बदलना होगा और अच्छाई की ओर भी देखना होगा.
क्या करें –घर-परिवार से अपनों का जो भी सहयोग मिल रहा है, उससे आपकी आर्थिक स्थिति में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं. अपने मन में बिठाए हुए अंधकार को हटा देंगे तो आप जिंदगी को नई नजर से देख पाएंगे और आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर होती चली जाएगी इसलिए आपको अपनी समृद्धि को बढ़ाने के लिए हर तरह की कोशिश तो करनी ही पड़ेगी.
क्या न करें –चाहे कामकाज का क्षेत्र हो या जिंदगी का कोई और पहलू हो, अपनी कोशिशों को किसी भी वजह से कम ना करें और खासकर इस वजह से कि आपके मन में कोई नकारात्मकता हो. क्योंकि उसका कोई फायदा नहीं है. थोड़ा सा खुद पे भरोसा करेंगे तो आपकी मेहनत उभरकर आएगी और आपकी ओर से कोई कमी भी नहीं रहेगी.
धन-दौलत - पैसे की स्थिति कई रूप से मददगार हो सकती है पर यह बड़ी सच्चाई है कि उसे बेहतर किया जा सकता है ताकि आपकी समृद्धि में भी इजाफा होता चला जाए, उसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी बात यह है कि आपको अपने नजरिए को बदलना है ताकि आप अपनी प्राथमिकताओं को भी समझ पाएं और उन प्राथमिकताओं को सामने रखकर सही कदम उठा पाएं.
मेहनत - मेहनत से जुड़े हालात तो बेहतर बने हुए हैं पर आपकी ओर से मेहनत में कमी है क्योंकि आपने अपने मन में बहुत सारा ऐसा असमंजस बिठा रखा है जिसे आप दूर नहीं कर पा रहें, संभवतः लोगों से मिलती हुई आलोचनाओं से भी आप बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं पर उस आलोचना को भुला के आपको अपनी प्राथमिकताओं की ओर देखना होगा कि आपकी मेहनत उभरकर आए.

आज का राशिफल

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited