तुला राशिफल, 08 नवंबर 2022: मन में बैठी नकारात्मकता को कर दें दूर, किसी भी तरह की न लें टेंशन

Rashifal Today (Libra Horoscope Today), आज का तुला राशिफल 08 नवंबर 2022: लोगों से किसी भी तरह की उलझन ना पैदा करें। रवैया में थोड़ा सा लचीलापन तो आपको लाना ही पड़ेगा। जानिए तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन।

Libra-Horoscope

Libra Horoscope

Tula Rashifal Today (Libra Horoscope Today), आज का तुला राशिफल 06 नवंबर 2022: आपकी कोशिशों में थोड़ी सी कमी रही है पर अब उसे सुधारने का मौका मिलता चला जा रहा है. मन में बिठाए हुए असमंजस को दूर करके ही आप वो सब कुछ कर पाएंगे तभी जा के आपके प्रदर्शन में इजाफा होगा. अपनी जानकारी और अपने ज्ञान को बढ़ाने की दिशा में भी आपको मदद मिलती चली जाएगी.
क्या करें –काम और कारोबार के क्षेत्र में भी अपने प्रदर्शन को बेहतर करना होगा और उसमें भी नियमित हो जाने की जरूरत पड़ेगी. थोड़ी सी कोशिशों से आप अपनी तकदीर को जगा पाएंगे क्योंकि यह समय आपके लिए बेहतर होता हुआ नजर आ रहा है, यह और बात है कि अभी भी आपका रवैया बहुत सख्त है, जिसमें थोड़ा सा लचीलापन तो आपको लाना ही पड़ेगा.
क्या न करें –अपने बेहतर होते हुए हालात को किसी कमी की नजर से ना देखें इसलिए अपने मन में बिठाई हुई उस नकारात्मकता को भी हटा दें जो व्यर्थ में आपकी चिंताओं का कारण बनी हुई हैं. लोगों से किसी भी तरह की उलझन ना पैदा करें, अगर आपके साथी-सहयोगी आपकी आलोचना कर रहे हैं तो इसका यह मतलब नहीं हैं कि आप किसी भी तरह के झगड़े में पड़ते चले जाएं.
प्यार-मुहब्बत - कोई प्यार-मुहब्बत का रिश्ता बेहतर होता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि उसमें आपकी कोशिशें बढ़ी हैं, वैसे भी जिस तरह का जुनून और जिस तरह की इच्छाएं आपने अपने मन में बिठा रखी हैं, वो बहुत ज्यादा हैं जिसके चलते आप किसी भी कीमत पर उस प्यार-मुहब्बत के रिश्ते को अपनी जिंदगी में लाना चाह रहे हैं.
तकदीर और भाग्य - आपको लगता है कि लोगों का सहयोग नहीं मिल रहा इसलिए तकदीर आपके साथ नहीं जबकि तकदीर आपके साथ है पर लोगों के सहयोग में कमी है और उस कमी को सुधारने के लिए आपको लोगों को बेहतर तरीके से समझने की जरूरत पड़ सकती है, ताकि हालात आपके पक्ष में बने रहें. और हालात अगर आपके पक्ष में बने रहेंगे तो तकदीर हर रूप से आपके लिए मेहरबान होती ही चली जाएगी.
आज का राशिफल 8 नवंबर 2022
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited