तुला राशिफल, 11 नवंबर 2022: जीवनसाथी के साथ हो सकता है मनमुटाव, आर्थिक मामलों को लेकर भी रहें सतर्क

Tula Rashifal Today (Libra Horoscope Today), आज का तुला राशिफल 11 नवंबर 2022: तुला राशि वालों की आज जीवनसाथी के साथ हो सकती है टकरार।

tula rashifal

आज का तुला राशिफल

Tula Rashifal Today (Libra Horoscope Today), आज का तुला राशिफल 11 नवंबर 2022: तुला (Libra) –काम और कारोबार से जुड़े दबाव बढ़ते चले जा रहे हैं और इस वजह से आप बहुत कुछ ऐसा सोच रहे हैं जिसे थाम लेने की भी जरूरत है. अगर आप जल्दबाजी में किसी बदलाव का सोच रहे हैं तो थोड़ा सा रूक जाएं क्योंकि हालात इतने भी खराब नहीं हैं जितने आपने अपने मन में बिठा रखे हैं.
क्या करें –कोई भी विकल्प आपको बहुत अच्छा लग सकता है पर जरूरी नहीं है कि वो विचार आगे भी बने रहें, अगर आगे चलकर आप अपने विचारों को ही बदल रहे हैं तो अभी से थोड़ा सा रूक जाने की जरूरत है ताकि हालात का सही आंकलन किया जा सके.
क्या न करें –अपने जीवनसाथी के साथ कोई ऐसा मन मुटाव ना बढ़ाएं जिसके चलते रिश्तों में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव बन जाए इसलिए पैसे को ले के भी कोई ऐसी स्थिति ना उत्पन्न होने दें जो आपको परेशान ही करती चली जाए. कुल मिला के हालात संभले हुए हैं पर उन्हें किसी भी वजह से कमजोर करते चले जाना इस समय ठीक नहीं है.
रूकावटें और चुनौतियां - कुछ रूकावटें रही हैं जिसका एक बड़ा कारण यह भी रहा है कि आपने अपने विचारों को बहुत सख्त बना रखा था पर उसमें भी धीरे-धीरे बदलाव हो रहा है और अब आप हालात को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश भी कर रहे हैं, और ऐसा करने से ही अब आपकी विनम्रता जगेगी और अब आप शांत मन से विचार-विमर्श कर पाएंगे जिसके चलते समाधान निकलते चले जाएं.
धन-दौलत - आर्थिक स्थिति बेहतर हो रही है और आपकी समृद्धि में भी इजाफा हो सकता है, धीरे-धीरे आपकी बचत भी बढ़ेगी और अचानक धन लाभ के योग भी बनते चले जाएंगे.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited