वृष राशिफल, 03 नवंबर 2022: आमदनी में हो सकती है बढ़ोतरी, सेहत का रखें ध्यान

Vrish Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 03 नवंबर 2022: आद का दिन आपके लिए खास रहेगा। करियर में मिलेगी ग्रोथ।

Vrish Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 03 नवंबर 2022: काम और कारोबार के प्रति केंद्रित रहने का समय है और इस अच्छाई को बनाए हुए आपने अपनी एकाग्रता को बढ़ाया है ताकि आपका मन व्यर्थ में भटकता न चला जाए। यही वजह है की आप अपनी आमदनी को बढ़ाने में भी कामयाब हुए हैं।
क्या करें – व्यर्थ की चिंताओं को त्याग दें और उस अच्छाई की ओर देखें जो आपने प्राप्त की है। हम सब सपने देखते हैं, कुछ सपने पूरे हो जाते हैं कुछ अधूरे रह जाते हैं, और यह जिंदगी की सबसे बड़ी सच्चाई है फिर भी अपनी ओर से कोशिश करते चले जाने से ही बात बनती है। आपको भी रिश्तों को संभालने की दिशा में अभी बहुत कुछ करना है।
क्या न करें – हालात कई रूप से मददगार हैं पर न तो सेहत के प्रति लापरवाह होते चले जाएँ और ना ही किसी ऐसे तकरार में पड़ते चले जाएँ जो आपकी ज़िंदगी के सुख और सुकून को कम कर दें। अपने काम और कारोबार में इतना भी व्यस्त न हो जाएँ की आपको अपनों के लिए समय ही न मिले।
रिश्तेनाते – रिश्तों की अच्छाई अपने आप से नहीं बनेगी, उसे बनाने लिए बहुत सारा प्रयत्न करना होगा पर ऐसा करते हुए आपको किसी भी तरह की बहस से बचना होगा क्योंकि कोई भी छोटी बात व्यर्थ में बिगड़ती चली जाए तो वो आपके हित में नहीं होगा।
सेहत – आपकी सेहत ठीक चल रही है पर अपनों की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है पर जिंदगी की कोई भी चीज अगर आपके तनाव को बढ़ाये तो वो भी अप्रत्यक्ष रूप से आपकी अपनी सेहत को संभालने की ओर इशारा कर रहा है, इसलिए थोड़ा सा संभलना होगा।
अगर पेट से या पाचन से जुड़ी कोई समस्या है तो अपनी जिंदगी की अनुशासित करने का प्रयत्न भी आप ही को करना पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited