वृषभ राशिफल, 11 नवंबर 2022: जल्द होगी लक्ष्य की प्राप्ति, इस उपाय से मिलेगा लाभ

Vrishabh Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल, 11 नवंबर 2022: अपने विचारों को बार-बार बदलते चले जाने से बचना होगा क्योंकि उसमें आपके लिए मुश्किलें छुपी हुई है। वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। इस राशि के जातक यहां अपना पूरा राशिफल देख सकते हैं।

AAJ KA VRISHABH RASHIFAL 2022

11 नवंबर 2022 का वृषभ राशिफल

Vrishabh Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल, 11 नवंबर 2022: वृषभ (Taurus) –आपके बेहतर होते हुए भरोसे में थोड़ा सा परिवर्तन आ रहा है. पहले आप सिर्फ अपनी कोशिशों को आधार बनाकर आगे बढ़ रहे थे, अब आप उन कोशिशों को अपनी आर्थिक समृद्धि के रूप में भी देखना चाह रहे हैं पर ऐसे ही किसी दौर में थोड़ा सा संभलने की भी जरूरत है क्योंकि जल्दबाजी में आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं।
क्या करें
अपने विचारों को बार-बार बदलते चले जाने से बचना होगा क्योंकि उसमें आपके लिए मुश्किलें छुपी हुई हैं, यही वजह है कि लोग भी शायद अपने विचारों को बदलते चले जाएं जो आपको मुश्किल में डाले इसलिए बहुत सारा असमंजस भी है क्योंकि अनजाने में नुकसान भरी स्थिति पैदा हो सकती है।
क्या न करें
लोगों के किसी ऐसे झांसे में आने की कोशिश ना करें जो आपको सिर्फ सपने दिखा रहे हों इसलिए कोई ऐसा बड़ा कदम ना उठाएं जिसकी आपको पूरी जानकारी ना हो. कई बार गलतफहमियों की वजह से भी इंसान नुकसान कर जाता है जो इस समय ठीक नहीं है।
तकरार और झगड़े
जो भी तकरार की स्थिति रही है, अब वो संभलने को है और जो भी इस समय आप कोशिश करेंगे वो हालात को सुधारने में मदद करेगी इसलिए आपको लोगों की बात को ज्यादा सुनने की और समझने की कोशिश करनी होगी।
रिश्ते-नाते
बहुत तेजी से समय इस रूप से बदल रहा है कि आप लोगों को बेहतर तरीके से समझ सकें और उन्हें अपने साथ लेकर चल सकें, उसके लिए भी विचार-विमर्श करना होगा और अपनी बात बहुत विनम्रता से कहनी होगी। रिश्तों को सुधारने की दिशा में यह पहला कदम है और बहुत जल्द उन विचारों को संभालने में भी मदद मिलती चली जाएगी, जिसमें अभी भी थोड़ा सा मतभेद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक कपूर author

दीपक कपूर प्रश्न कुंडली के प्रखर विद्वान और ज्योतिष के नामचीन हस्ती हैं। इनके पास ज्योतिष का 30 वर्षों से ज्यादा का विशाल अनुभव है। दीपक कपूर बीते 25 ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited