वृषभ राशिफल, 08 नवंबर 2022: आज घर-परिवार में रिश्तों को संभाले रखने की कोशिश करनी होगी

vrishabha Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 08 नवंबर 2022: क्या न करें –अपने व्यवहार को इतना सख्त ना बनाए कि लोगों से उलझन पैदा होनी शुरू हो जाए. मुश्किल यह है कि छोटी सी बात भी आपको मुश्किलों में डाल सकती है, यहां तक कि रिश्तों को संभालने में भी आपको अपनी ओर से कोई गलती नहीं करनी है.

vrishav

आज का वृषभ राशिफल 08 नवंबर 2022

vrishabha Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 08 नवंबर 2022: वृषभ (Taurus) –चिंताएं बरकरार हैं पर उन्हें एक नई नजर से देखने की जरूरत है, चिंताओं की वजह से अगर बात बिगड़े तो यह आपकी गलती है इसलिए मन में बिठाई हुई परेशानियों को संभाल लेने की जरूरत है. अपने मन में पहले से तकरार बना लेने से बात बिगड़ सकती है. लोगों के प्रति अच्छा सोचें, सबकुछ ठीक होता चला जाएगा.
क्या करें –अपनी बातों में मधुरता लानी होगी और जो भी करें या कहें, उसमें थोड़ी सी विनम्रता झलकनी चाहिए. पहले से अपने मन में कोई विचार बना लेने से नुकसान ही होता है क्योंकि इंसान उसी विचार को सही मानना शुरू कर देता है, इस समय आपको ऐसी किसी भी तरह की गलती से बचना होगा.
क्या न करें –अपने व्यवहार को इतना सख्त ना बनाए कि लोगों से उलझन पैदा होनी शुरू हो जाए. मुश्किल यह है कि छोटी सी बात भी आपको मुश्किलों में डाल सकती है, यहां तक कि रिश्तों को संभालने में भी आपको अपनी ओर से कोई गलती नहीं करनी है.
धन-दौलत - पैसे की स्थिति बरकरार है इसलिए आप अपनी देनदारी का बोझ कुछ हद तक कम कर सकते हैं. योजना बनानी होगी और खर्चा करते चले जाने से कहीं बेहतर होगा कि आप उस उधार को चुकता कर दें, जो इस समय आपके लिए परेशानियों का सबब हो सकता है.
रिश्ते-नाते - घर-परिवार में रिश्तों को संभाले रखने की कोशिश करनी होगी, अगर किसी भी तरह की बहस है या किसी भी तरह का तकरार है तो उससे भी बचना होगा. अगर हालात आज मुश्किलें दिखा रहे हैं तो आने वाले समय में सुधार भी हो सकता है पर फिलहाल आपको थोड़ा सा सतर्क रहने की जरूरत पड़ेगी ताकि रिश्ते संभले रहें.
आज का राशिफल 8 नवंबर 2022
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited