वृषभ राशिफल, 09 नवंबर 2022: घर-परिवार की खुशियों को हर रूप से बनाए रखें, दिन शुभ

vrishabha Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 09 नवंबर 2022: क्या न करें –घर-परिवार की खुशियों को हर रूप से बनाए रखें और उसके लिए लोगों को ज्यादा समझने की कोशिश कर लें. हर छोटी बात को समय रहते संभाल लिया जाए तो कोई भी बात बिगड़ती नहीं है और अगर हम लोगों के विचारों की कद्र करना सीख लें तो कोई गलती नहीं होगी.

vrishav

आज का वृषभ राशिफल 09 नवंबर 2022

vrishabha Rashifal Today (Taurus Horoscope Today), आज का वृषभ राशिफल 09 नवंबर 2022: वृषभ (Taurus) –आपकी मेहनत से जुड़े जो भी प्रयास हैं वो सराहनीय हैं और उसका अच्छा असर यह हो रहा है कि आप अपनी मुश्किलों को संभालने में भी सक्षम होते चले जा रहे हैं. घबराहट भरे दौर को आप पीछे छोड़ आए हैं और अब आपके अंदर नई प्रेरणा जग रही है.
क्या करें –किसी भी तरह के तकरार से बचना होगा. छोटी-छोटी बातों को बिगाड़ लेना मुश्किलों को बुलावा देने के बराबर होता है इसलिए थोड़ी सी विनम्रता भी अपनाए रखनी होगी ताकि आपके प्रबल होते हुए विचार संभाले जा सकें. विनम्रता से अपनी बात कहेंगे तो बहुत सारी चीजें वैसे भी संभली रहेंगी.
क्या न करें –घर-परिवार की खुशियों को हर रूप से बनाए रखें और उसके लिए लोगों को ज्यादा समझने की कोशिश कर लें. हर छोटी बात को समय रहते संभाल लिया जाए तो कोई भी बात बिगड़ती नहीं है और अगर हम लोगों के विचारों की कद्र करना सीख लें तो कोई गलती नहीं होगी.
मेहनत - मेहनत करने का समय है ताकि आप अपने हालात को भली-भांति संभाल लें और इस चीज का काम और कारोबार में अच्छा असर भी नजर आ सकता है पर वो ही मेहनत आपको घर-परिवार के रिश्तों को संभालने में भी बनाए रखनी होगी ताकि आपसी तालमेल भी संभला रहे.
तकरार और झगडे - किसी भी तरह का मतभेद मुश्किलों को बढ़ा सकता है और अगर पहले से कोई ऐसा विचार मन में बिठा लिया जाए तो मुश्किलों को संभालना मुश्किल भी हो सकता है. इसलिए आपको बहुत सारी विनम्रता बनाए रखनी होगी ताकि किसी भी बात को बिगड़ने से पहले ही संभाल लिया जाए.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राशिफल (rashifal News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited