AIIMS Recruitment 2024: एम्स में 190 से अधिक पदों पर नौकरी का मौका, इस डेट से पहले करें अप्लाई, जानें योग्यता

AIIMS Recruitment 2024, Sarkari Naukri 2024: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) ने देशभर में सीनियर रेजिडेंट और फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले यहां आवश्कय जानकारी चेक कर सकते हैं।

AIIMS Recruitment 2024

AIIMS Recruitment 2024

AIIMS Recruitment 2024, Sarkari Naukri 2024: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) ने देशभर में सीनियर रेजिडेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य अभ्यर्थी एमस की आधिकारिक वेबसाइट पर तय समय के अंदर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले यहां रिक्तियां, शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा सहित अन्य आवश्यक जानकारी चेक कर सकते हैं।

AIIMS Nagpur Recruitment 2024: सीनियर रेजिडेंट की वैकेंसी

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, नागपुर ने सीनियर रेजिडेंट के 60 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए अभ्यर्थी के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रैजुएट मेडिकल डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी की आयु 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। योग्य अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर 9 सितंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

AIIMS Raebareli Recruitment 2024: फैक्लटी के कई पदों पर भर्ती

एम्स रायबरेली में प्रोफेसर के 26 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 22 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 20 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 27 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इन पदों पर भर्ती के लिए चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। ध्यान रहे कि सभी पदों के लिए योग्यता अलग अलग निर्धारित की गई है। हालांकि, अभ्यर्थी की आयु 58 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। योग्य अभ्यर्थी aiimsrbl.edu.in पर 5 अक्टूबर तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

AIIMS Rajkot Recruitment 2024: सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए करें अप्लाई

एम्स राजकोट में भी सीनियर रेजिडेंट के 41 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इन पदों पर भर्ती के लिए संबंधित विषय में पीजी डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी की आयु 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। बता दें कि सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा, जिसका आयोजन 19 सितंबर को किया जाएगा। इसके लिए योग्य अभ्यर्थी 19 सितंबर तक या उससे पहले aiimsrajkot.edu.in पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंकिता पाण्डेय author

मैं अंकिता पान्डे Timesnowhindi.com जुड़ी हूं । मैं उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर प्रतापगढ़ में पली बढ़ी हूं। शुरुआती पढ़ाई लिखाई भी वहीं रहकर हुई। ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited