BECIL Recruitment 2024: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया में नर्सिंग ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, इस डेट तक करें अप्लाई, जानें योग्यता

BECIL Nursing Officer Recruitment 2024, Sarkari Naukri 2024: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले यहां सभी आवश्यक जानकारी चेक कर सकते हैं।

BECIL Recruitment 2024

BECIL Recruitment 2024

BECIL Nursing Officer Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य अभ्यर्थी 17 सितंबर 2024 तक निर्धारित प्रारूप में अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 2 सितंबर से शुरू हो चुकी है। आवेदन करने से पहले यहां शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा और चयन प्रक्रिया सहित अन्य जानकारी जरूर चेक कर लें।

BECIL Nursing Officer Notification 2024: कितने पदों पर होगी भर्ती

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से नर्सिंग ऑफिसर के कुल 100 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सामान्य वर्ग के लिए 51 पद, ओबीसी के लिए 27 पद, एससी के लिए 15 और एसटी के लिए 7 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 28 हजार रुपये महीने वेतन दिया जाएगा।

BECIL Nursing Officer Job 2024: कौन कर सकेगा आवेदन

नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में डिप्लोमा या बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य चेक कर लें।

BECIL Latest Vacancy 2024: ऑफलाइन करें अप्लाई

योग्य अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज BECIL भवन, C-56/A-17, सेक्टर-62, नोएडा - 201307 (यूपी) के पते पर भेज सकते हैं। इसके लिए जनरल/ओबीसी वर्घ के अभ्यर्थियों को 590 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। जबकि, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/पीएच वर्ग के अभ्यर्थियों को 295 रुपये शुल्क जमा करना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अंकिता पाण्डेय author

मैं अंकिता पान्डे Timesnowhindi.com जुड़ी हूं । मैं उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर प्रतापगढ़ में पली बढ़ी हूं। शुरुआती पढ़ाई लिखाई भी वहीं रहकर हुई। ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited