BOB Bharti 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में 72 जोनल मैनेजर सहित इन पदों पर भर्ती, bankofbaroda.in पर करें आवेदन

BOB Bharti 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा की भर्ती को लेकर उम्मीदवार इन पदों के लिए बीओबी की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in की मदद से अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने और वैकेंसी से जुड़े अन्य डिटेल्स को उम्मीदवार यहां पर आसानी से चेक करके ऑफिशियल वेबसाइट पर अप्लाई कर सकते हैं।

Bank of Baroda Job Bharti 2022

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022

Bank Of Baroda Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा डिजिटल समूह के लिए बॉन्ड अनुबंध के आधार पर निश्चित अवधि के लिए जोनल मैनेजर, बिजनेस मैनेजर / एआई और एमएल स्पेशलिस्ट की भर्ती प्रक्रिया अगले सप्ताह खत्म होगी। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 21 सितंबर को शुरू हुई थी और 11 अक्टूबर, 2022 को खत्म होगी। उम्मीदवार पदों के लिए बीओबी की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in की मदद से अप्लाई कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से 72 पदों को भरने के लिए है।
बीओबी भर्ती 2022: वैकेंसी विवरण
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (एसेट्स): 10 पद
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (चैनल और भुगतान): 26 पद
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (पार्टनरशिप एंड इनोवेशन): 20 पद
डिजिटल ऑपरेशंस ग्रुप: 10 पद
डिजिटल प्लेटफॉर्म और उत्पाद समूह (प्रॉडक्ट ग्रुप) (एसेट्स): 1 पद
डिजिटल प्लेटफॉर्म और उत्पाद समूह (पी और डी): 5 पद
बीओबी भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया: चयन शॉर्टलिस्टिंग और व्यक्तिगत इंटरव्यू और / या किसी अन्य चयन पद्धति के बाद के दौर पर आधारित होगा।
यहां पर देखें बैंक भर्ती का नोटिफिकेशन- BOB Recruitment 2022 Notification
आवेदन कैसे करें: उम्मीदवारों के पास एक वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी और संपर्क नंबर होना जरूरी है। इस भर्ती परियोजना के पूरा होने तक इसे एक्टिव रखा जाना चाहिए। बैंक व्यक्तिगत इंटरव्यू और/या चयन प्रक्रियाओं के लिए रजिस्टर ईमेल आईडी पर कॉल लेटर भेज सकता है। अगर किसी उम्मीदवार के पास वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी नहीं है, तो उसे आवेदन करने से पहले नई ईमेल आईडी बना लेनी चाहिए।
अगर फीस की बात करें तो इसमें 600 रुपये लागू होने वाला टैक्स शामिल है। सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए भुगतान गेटवे फीस के साथ लागू होन वाला टैक्स शामिल है। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी और महिलाओं के लिए भुगतान गेटवे शुल्क 100 रुपये है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जॉब्स (jobs News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रभाष रावत author

रक्षा और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीतिक विषयों में विशेष रुचि रखने वाले प्रभाष रावत कुछ-ना-कुछ नया सीखते रहने में विश्वास करते हैं। बीते 5 साल से ज्यादा समय ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited