CSBC Bihar Constable PET Exam Date 2023: जारी हुई बिहार प्रोहिबिशन कांस्टेबल पीईटी डेट, जानें कब आएगा एडमिट कार्ड

CSBC Bihar Prohibition Constable PET Exam Date 2023, Sarkari Result 2023: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल (CSBC) ने प्रोहिबिशन, एक्साइज एंड रजिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए पीईटी एग्जाम और एडमिट कार्ड डेट आधिकारिक वेबसाइट पर csbc.bih.nic.in पर जारी कर दिया है।

CSBC Bihar Constable PET Exam 2023

CSBC Bihar Constable PET Exam 2023

CSBC Bihar Prohibition Constable PET Exam Date 2023, Sarkari Result 2023: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल (CSBC) ने प्रोहिबिशन कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PET) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। अगर आप भी इस परीक्षा में भाग लेने जा रहे हैं तो बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा यहां दी गई डायरेक्ट लिंक से बिहार पुलिस प्रोहिबिशन कांस्टेबल पीईटी एडमिट कार्ड 2023 प्राप्त कर सकते हैं।

Bihar Prohibition Constable PET 2023: कब होगा टेस्ट

बिहार पुलिस प्रोहिबिशन कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 14 मई 2023 को किया गया था। वहीं, इस परीक्षा का रिजल्ट 10 जुलाई को जारी किया गया। इस लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को अब फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा, जिसका आयोजन 21 अगस्त से किया जाएगा।

Bihar Prohibition Constable PET Admit Card 2023: कब आएगा एडमिट कार्ड

बिहार पुलिस प्रोहिबिशन पीईटी के लिए एडमिट कार्ड 1 अगस्त को जारी किया जाएगा। इसमें चयनित अभ्यर्थी की परीक्षा की तिथि, समय और स्थान की सूचना दी होगी। ध्यान रहे कि परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

How to download Bihar Prohibition Constable PET Admit Card 2023

  • सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • फिर बिहार पुलिस कांस्टेबल पीईटी एडमिट कार्ड 2023 के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा।
  • यहां मांगी गई जानकारी दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक कर दें।
  • अब अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड चेक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

Bihar Prohibition Constable Recruitment 2023: कितने पदों पर होगी भर्ती

इस प्रक्रिया के माध्यम से प्रोहिबिशन कांस्टेबल के 689 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 3 के तहत 21,700 रुपए से 53,000 रुपए महीने तक वेतन दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर भी चेक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जॉब्स (jobs News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited