DUET PG एडमिट कार्ड ntaexam2022.cbtexam.in पर जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

DUET PG एडमिट कार्ड 2022 एनटीए की ओर से आधिकारिक वेबसाइट www.ntaexam2022.cbtexam.in पर जारी कर दिया गया है। इसे डाउनलोड करने के स्टेप्स और इसके लिए डायरेक्ट लिंक को एक्टिव कर दिया गया है। यहां पर प्रवेश पत्र से संबंधित विवरण और परीक्षा डेट को उम्मीदवार चेक कर सकते हैं।

DUET PG Admit Card

DUET PG Admit Card

DUET PG Admit Card Out: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA ने उम्मीदवारों के लिए DUET PG एडमिट कार्ड 2022 जारी किया है। DUET PG एडमिट कार्ड 2022 आधिकारिक वेबसाइट - www.ntaexam2022.cbtexam.in से डाउनलोड किया जा सकता है। उसी के बारे में आधिकारिक सूचना www.nta.nic.in और www.admissions.uod.ac.in पर जारी की गई है।
नोटिस के अनुसार, 'उम्मीदवार अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके एनटीए की वेबसाइट www.nta.ac.in या www.ntaexam2022.cbtexam.in से परीक्षा के लिए अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।'
प्रवेश पत्र का नोटिस लिंक- DUET PG Admit Card Notice
DUET PG एडमिट कार्ड 17, 18, 19, 20 और 21 अक्टूबर, 2022 को आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए जारी किया गया है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन किया था, वे अब इसके लिए उपस्थित हो सकते हैं और वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर लिंक भी चेक किया जा सकता है।
DUET PG Admit Card Link: Direct Link to download
नोटिस के अनुसार, एडमिट कार्ड प्रोविजनल यानी अनंतिम रूप से जारी किया जाता है और डाक से नहीं भेजा जाएगा। DUET PG परीक्षा तीन पालियों में आयोजित की जाएगी - पहली पाली सुबह 8 बजे से 10 बजे तक, दूसरी पाली दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक और पाली 3 शाम 5 बजे से शाम 7 बजे तक कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBT) में आयोजित की जाएगी।
DUET PG एडमिट कार्ड 2022: डाउनलोड करने के स्टेप्स
  1. आधिकारिक वेबसाइट - www.ntaexam2022.cbtexam.in पर जाएं। ऊपर दिया डायरेक्ट लिंक भी देखें।
  2. अपना आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें।
  3. अब एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  4. DUET PG एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट लें।
उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे परीक्षा तक और भविष्य में उपयोग के लिए एडमिट कार्ड को सुरक्षित रखें। इसके अलावा परीक्षा के दिन एडमिट कार्ड सबसे अहम डॉक्यूमेंट होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जॉब्स (jobs News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited