ECGC PO Notification 2024: प्रोबेशनरी ऑफिसर बनने के लिए ईसीजीसी में करें अप्लाई, सवा लाख से ज्यादा होगी सैलरी

ECGC PO Notification 2024 Pdf Download: ECGC लिमिटेड जल्द ही प्रोबेशनरी ऑफिसर की भर्ती करने जा रहा है। ECGC PO Notification 2024 (संक्षिप्ति रूप से) जारी हो चुका है और इस 14 सितंबर से आवेदन के लिए विंडो खोल दी जाएगी। जानें इस भर्ती के लिए कौन कब तक कर सकता है अप्लाई

ECGC PO Notification 2024 pdf notification

ईसीजीसी पीओ अधिसूचना 2024 (image - canva and tnn)

ECGC PO Notification 2024 Pdf Download: प्रोबेशनरी ऑफिसर बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है। इस सप्ताह पीओ भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (संक्षिप्ति रूप से) जारी हो गया है। ECGC PO Notification 2024 Pdf के अनुसार, इस 14 सितंबर से आवेदन के लिए विंडो को खोल दिया जाएगा, जिसके बाद उम्मीदवार आनलाइन आवेदन कर सकेंगे। ECGC PO 2024 Notification के तहत कार्यकारी अधिकारियों (जर्नलिस्ट) के कैडर में प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए जारी की जाएगी।
ECGC यानी Export Credit Guarantee Corporation of India में काम करने का मौका मिल सकता है। यह एक सरकारी स्वामित्व वाला उद्यम है जो भारतीय निर्यातकों को ऋण जोखिम बीमा करता है। यह कंपनी भारत सरकार के वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के स्वामित्व में आती है।

ECGC PO Notification 2024 Website

इच्छुक उम्मीदवार www.ecgc.in से आवेदन कर सकेंगे। ECGC PO Notification 9 सितंबर 2024 को 40 प्रोबेशनरी ऑफिसर की रिक्तियों को भरने के लिए जारी की गई है। ECGC PO 2024 परीक्षा के लिए चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा और साक्षात्कार में शामिल होना होगा।
ध्यान दें, अभी ECGC PO Detail Notification 2024 जारी नहीं हुआ है, और उसी में भर्ती प्रक्रिया, महत्वपूर्ण तिथियां, रिक्तियां, पात्रता, चयन प्रक्रिया, परीक्षा पैटर्न और बहुत कुछ के बारे में विवरण शामिल होंगे।
पद का नाम प्रोबेशनल अफसर
कैडल का नाम Generalist (Executive Officer Cadre)
ECGC PO Notification 2024 Notification Download Link to be active on 14 Sep

ECGC PO Notification 2024 Salary

चुने गए आवेदकों को 16 लाख रुपये प्रति साल दिए जाने का प्रावधान है।

ECGC PO Apply Online Last Date

प्रोबेशनल अफसर के लिए 14 सितंबर से आवेदन शुरू होंगे जब 13 अक्टूबर 2024 तक उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे। फीस जमा करने की तिथि भी 13 अक्टूबर रहेगी। लेकिन अभी ECGC PO Exam Date 2024 तय नहीं की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited