HSSC Result 2024: हरियाणा में शपथ से पहले घोषित होगा ग्रुप सी और डी रिजल्ट, नायब सैनी ने किया बड़ा ऐलान

HSSC Group C and D Result 2024: हरियाणा ग्रुप सी और डी रिजल्ट का इंतजार खत्म होने जा रहा है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से ग्रुप डी और सी परीक्षा का रिजल्ट hssc.gov.in पर किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है।

HSSC Result 2024

HSSC Result 2024

HSSC Group C and D Result 2024: हरियाणा ग्रुप डी व सी रिजल्ट का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की ओर से ग्रुप डी और सी परीक्षा का रिजल्ट बहुत जल्द जारी कर दिया जाएगा। दरअसल, हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने चुनाव से पहले ही वादा किया था कि उनके शपथ ग्रहण से पहले ही 24 हजार पदों का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा।

HSSC Sarkari Result 2024: ऐक्शन मोड में आई सरकार

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर 16 अगस्त को लगी आचार संहिता 56 दिनों के बाद हट गई है। आचार संहिता हटते ही सरकार भी एक्शन मोड में आ गई है। हरियाणा में नई सरकार के लिए 15 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम रखा गया है। कार्यवाहक सीएम नायब सैनी के वादे के अनुसार, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग अब 24 हजार सरकारी नौकरियों के रिजल्ट जारी करने वाला है।

Haryana Group C & D Result 2024: जल्द जारी होगा रिजल्ट

आयोग ने भी चुनाव की आचार संहिता के चलते रुके पड़े रिजल्ट को जारी करने की तैयारी कर ली है। इसी मामले को स्वास्थ्य विभाग ने सभी सिविल सर्जन को पत्र लिखकर निर्देश भी जारी किए हैं। सभी सिविल सर्जन को जिले में मेडिकल बोर्ड गठित करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि नव चयनित युवाओं के मेडिकल परीक्षण के लिए जिलों में मेडिकल बोर्ड गठित करने के निर्देश दिए गए हैं।

HSSC Result 2024: वेबसाइट पर रखें नजर

हरियाणा ग्रुप डी और सी रिजल्ट की सटीक तारीख का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नतीजे इसी सप्ताह जारी किए जा सकते हैं। अपडेट आते ही आपको सबसे पहले यहां सूचित किया जाएगा। अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। सरकारी नौकरी (Sarkari-naukri News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अंकिता पाण्डेय author

मैं अंकिता पान्डे Timesnowhindi.com जुड़ी हूं । मैं उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर प्रतापगढ़ में पली बढ़ी हूं। शुरुआती पढ़ाई लिखाई भी वहीं रहकर हुई। ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited