IIIT Allahabad Recruitment 2024: शिक्षण क्षेत्र में 147 पदों पर आई सरकारी नौकरी, जानें कौन व कब तक कर सकता है आवेदन

IIIT Allahabad Recruitment 2024 for 147 post: भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, इलाहाबाद (प्रयागराज) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर फैकल्टी रिक्रूटमेंट के लिए आवेदन मंगाए हैंं। इन पदों की कुल संख्या 147 है, जानें कौन व कब तक इस लेटेस्ट सरकारी जॉब के लिए आवेदन कर सकता है।

IIIT Allahabad Recruitment 2024

आईआईआईटी इलाहाबाद भर्ती 2024

IIIT Allahabad Recruitment 2024 for 147 post: शिक्षण क्षेत्र में सरकारी नौकरी ढूंढ रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, इलाहाबाद (प्रयागराज) ने सहायक प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से 147 पदों को भरा जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार जो निर्दिष्ट योग्यता और अनुभव आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, वे 22 अगस्त, 2024 से आवेदन कर सकते हैं।

IIIT Allahabad Recruitment 2024 Application Fee

IIIT Allahabad Faculty Recruitment 2024 के लिए, उम्मीदवारों को 1180 रुपये का गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क देना होगा, जिसमें 18% GST शामिल है। भुगतान नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ऑनलाइन किया जाना चाहिए। एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

IIIT Allahabad Recruitment 2024 Apply Online Date

Assistant Professor के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 19/09/2024
Associate Professor के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 18/09/2024
Professor Last Date के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 17/09/2024
IIIT Allahabad Assistant Professor, Associate Professor and Professor Faculty Recruitment 2024 Apply Online Link

IIIT Allahabad Recruitment 2024 Selection Process

IIIT Allahabad Faculty Recruitment 2024 के लिए चयन प्रक्रिया में मूल्यांकन की श्रृंखला (series of evaluations) होगी। जिसमें प्रजेंटेशन और इंटरव्यू शामिल हो सकता है। संस्थान चयन प्रक्रिया के किसी भी चरण के दौरान अपने विवेक से किसी भी रिक्तियों को भरने, आंशिक रूप से भरने या न भरने का अधिकार सुरक्षित रखता है।
IIIT इलाहाबाद फैकल्टी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को सटीक जानकारी के साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना होगा। फॉर्म ऑनलाइन जमा करने के बाद, उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन का प्रिंटआउट लेना होगा और इसे सभी आवश्यक सहायक दस्तावेजों (जैसे शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और श्रेणी प्रमाण पत्र) के साथ एक सीलबंद लिफाफे में एक निर्धारित पते पर भेजना होगा।
लिफाफे पर स्पष्ट रूप से आवेदन की गई पोस्ट, विज्ञापन संख्या और उम्मीदवार का नाम अंकित होना चाहिए। यह हार्ड कॉपी 24 सितंबर 2024 तक IIIT इलाहाबाद में संयुक्त रजिस्ट्रार (स्थापना) के पास पहुंच जानी चाहिए। Official Site
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited